ह्यूमर

अगर आप अक्सर ऑनलाइन खरीदारी करते है तो इन अजीब चीज़ो को खरीदने में शायद आपकी रूचि हो

 

हसबैंड और कड्डल बडी – बॉडी पिलो : ये पिलो ऑनलाइन स्टोर पर हसबैंड पिलो और बॉयफ्रेंड पिलो के नाम से उपलब्ध है। आदमी के ऊपरी शरीर का आधा हिस्सा का डिज़ाइन वालों ये पिलो काफी इंटरेस्टिंग और आरामदायक है। ऑनलाइन स्टोर पर इस प्रोडक्ट की मांग काफी जयादा है।

source

काऊ डंग केक : इंडिया में इसे इसके आकर और डिज़ाइन की वजह से आसानी से पहचान सकते है लेकिन नाम की वजह से नहीं। दरअसल काऊ डंग केक और कुछ नहीं हमारी पूजा पाठ की सामग्री में इस्तेमाल होने वाले “कंडे ” है। जो ऑनलाइन स्टोर पर बेधड़क बीचते है , ऐसे इसलिए है क्योकि मेट्रो सीटीस में ये चीज़े ढूंढ पाना मुश्किल होता है इसलिए मेट्रो शहर में रहे वाले लोग पूजा पाठ वाले कार्यक्रमो में इन्हे ऑनलाइन आर्डर करना बेहतर समझते है। कमाल की बात ये है कि  ये कंडे ऑनलाइन अलग अलग साइज और कलर में उपलब्ध है।

 

source

 

रनिंग नोज बाथरूम शावर जेल : इस प्रोडक्ट को देखते ही हमारे दिमाग में अनेक विचार उत्त्पन होने लगेंगे। ये बहुत इंटरेस्टिंग कांसेप्ट पर बना शावर जेल है तो इंसानी नाक में से निकलता है जो काफी अजीव फीलिंग देता है।

source

फ़ास्ट इंफॉटिंग नाम पिलो फॉर ऑफिस एंड ट्रेवल : कई बार ऐसा होता की ऑफिस में काम करते करते ये सफर के दौरान हमें एक झपकी लेने का मन करता है और इस स्थिति में हम एक खास ह्यूमन गेस्चर का इस्तेमाल करते है ताकि हम बिना किसी डिस्टरबेंस के झपकी ले सके।  इस बात को ध्यान में रखते हुए बनाया गया ये पिलो हमें ऐसा करने में मदद करता है। इससे आप टिक्कर या सर घुसाकर अपनी नींद का कोटा पूरा कर सकते है।

source

फेस स्लिमर एंड माउथ मसल्स टाइटनर : मास्क की तरह इस्तेमाल किये जान वाला ये प्रोडक्ट फेस एक्सरसाइज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। पेहेनने के बाद ये फनी या किसी बॉडी बिज़्ज़ारे की तरह लगता है।

source

जर्मन शेपर्ड डॉग मास्क : अमेरिकन फेस्टिवल “हेलोवीन ” मानाने के लिए लोग इस खूब इस्तेमाल करते है। रबर से बना ये डॉग मास्क एकदम डॉग के फेस की तरह दिखाई देता है और लोगो के बीच काफी फेमस है।

source

गिफ्ट ऑफ़ नथिंग : ये सबसे इंटरेस्टिंग प्रोडक्ट है क्योकि असल में इसमें कोई प्रोडक्ट है नहीं ! जी है गिफ्ट ऑफ़ नथिंग का मतलब है कुछ नहीं।  ये सिर्फ एक खली पैकिंग है जिसमे कुछ भी नहीं है लेकिंग इसके लिए आपको पैसे जरूर देने होंगे। अगली बार जब आपको किसी को गिफ्ट देने का मन हो और क्या देना है इसके बारे में क्लियर न हो तो आप ये दे सकते क्योकि इसकी कीमत भी है और इंटरेस्टिंग भी है।

source


 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन