सोशल हैप्पनिंग

सरदर्द ख़तम करने वाले सैरिडॉन का बैन होना बना लोगो के लिए नया सरदर्द यूज़र्स ने ट्विटर पर शेयर किये अपने दुखड़े

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय (एमएचएफडब्लू) ने 12 सितंबर को 328 फिक्स्ड डोस कॉम्बिनेशंस  (एफडीसी) की दवाओं के निर्माण, बिक्री और वितरण पर प्रतिबंध लगाने के बाद, लगभग 6,000 फार्मास्यूटिकल ब्रांड प्रभावित होंगे, जिसमें सैरिडॉन जैसे लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के  मुताबिक इन बैन होने वाली पैन किलर्स में से कोरक्स , विक्स एक्शन 500 और डी-कोल्ड जैसे अन्य विवादास्पद ब्रांड  प्रभावित नहीं होंगे , लेकिन भारत की सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली काउंटर दवा में से एक सैरिडॉन पर प्रतिबंध लगना लोगो के लिए नया सरदर्द बन गया है और इस सरदर्द को भागने के लिए अब लोगो के पास सैरिडॉन नहीं है इसलिए लोगो ने इंटरनेट पर अपने दुःख दर्द रोना शुरू कर दिए। उन्ही में से कुछ खास  आपके लिए। .

एक यूजर ने लिखा है कि मैं शादी सुदा हु और सैरिडॉन बैन होने के बाद क्या करूँगा।

 

वही एक आश्विन मुशरान ने लिखा की इस खबर को पड़ने के बाद मुझे एक सैरिडॉन की जरुरत है

अतुल खत्री ने लिखा कि मेरी शादी को 25 साल हो चुके है। मेरे दो बच्चे और मेरी सास भी है।सैरिडॉन बंद होने के बाद में क्या करूँगा।

कुमार शंकर रॉय ने लिखा कि रेस 3 देखने के बाद मुझे एक नई सरदर्द कम करने की दवा की जरुरत है और प्लीज् रेस 4 न बनाये क्योकि सैरिडॉन अब बैन हो चुकी है।

अक्षय कानितकर ने लिखा की सैरिडॉन बैन होने के बाद 50% भारतीयों ने MBBS की डिग्री खो दी।

अनिशा नायर धवन ने सैरिडॉन के बैन होने के बाद कुछ सजेशन दिए जैसे टाइगर बाम , एक्यूप्रेस्सर या टाइट पट्टी बांधना।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन