सोशल हैप्पनिंग

इंडिया में Po*n बैन होते ही ट्विटर हुआ वाइब्रेंट इन ट्वीट से पता चलाता है कि लोग कितने भरे पड़े है

Hilarious Twitter Response on Porn Ban in India

827 Po*n वेबसाइटों का एक्सेस ख़तम करने का आदेश भारत सरकार द्वारा सभी इंटरनेट सेवा प्रदाताओं (आईएसपी) को दिया गया है। ये आदेश उत्तराखंड उच्च न्यायालय द्वारा वयस्क सामग्री वाली 857 वेबसाइटों को अवरुद्ध करने के लिए सरकार पूछा था जिसके बाद सरकार ने इस पर प्रतिक्रिया देते है इंडिया में एडल्ट कंटेंट उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट पर बैन लगा दिया होगा। ये जितना शोकिंग लोगो के लिए था उतना ही एडल्ट स्टार और कंपनियों के लिए भी होगा क्योकि Po*n देखने के मामले में इंडिया दुनिया में तीसरे नंबर पर है।

रिलायंस जियो ने पहले से ही इस आदेश का पालन करते हुए है कई फेमस वयस्क वेबसाइटों का एक्सेस ब्लॉक कर दिया है जबकि अन्य दूरसंचार ऑपरेटरों जैसे एयरटेल, वोडाफोन भी ऐसा ही करेंगे।

हालांकि, बड़े पैमाने पर लोग इस निर्णय से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें क्या देखना चाहिए और क्या नहीं ये किसी और को डिसाइड करने का हक़ नहीं है । सोशल मीडिया मीडिया पर लोगो ने अपने दुःख दर्द रोना शुरू कर दिए। उन्ही में से कुछ आपके लिए।

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

विज्ञापन