fbpx
समाचार

न्यूज़ ऑफ़ द डे: भारती का कपिल के लिए प्यार और ठाकरे में नवाजुद्दीन दिखे असरदार आज की सभी बड़ी खबरे

कपिल के शो के लिए 9 महीने तक इंतजार किया।

कॉमेडियन भारती सिंह कपिल शर्मा के साथ लंबा साथ रहा है। भारती का कहना है कि उसने एक बार फिर उसके साथ काम करने के लिए लगभग नौ महीने इंतजार किया। भारती द कपिल शर्मा शो में टिटली यादव, बचचा यादव (कॉमेडियन किकू शारदा) की पत्नी और उनके 11 बच्चों की मां के करैक्टर में नजर आएंगी। ,

Source: indianexpress.com

साथ ही शो में सुनील ग्रोवर की कमी को पूरा करने के लिए कृष्णा भी शो का हिस्सा बनेगे


इंडियन पैसेंजर को ठहरने के लिए रेलवे बन बायेगा पोड होटल्स

IRCTC स्टेशन पर पॉड होटल बनाने की योजना बना रही है! भारतीय रेलवे यात्रियों को नेक्स्ट जनरेशन की सस्ती वातानुकूलित लॉजिंग सुविधा प्रदान करने की उम्मीद से, IRCTC मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन के पास एक पॉड होटल प्रस्तावित किया है।

Source: Condé Nast Traveller India

इसके पीछे यह विचार है कि यात्रियों को रिटायरिंग रूम की तुलना में अधिक सुविधाओं के साथ आरामदायक ठहरने का विकल्प उपलब्ध कराया जाये।


डेब्यूटेंट क्रिकेटर मयंक अग्रवाल पर रेसिस्ट रिमार्क्स के बाद फैंस ने ऑस्ट्रेलियन कमेंटेटर को किया ट्रोल
Source: CricketCountry.com

मयंक अग्रवाल, जो ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टेस्ट में पारी की शुरुआत करने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने, उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला और अपने पदार्पण से 50 रन बनाने वाले दूसरे भारतीय ओपनर बने सुनील गावस्कर के बाद।

जहां दोनों पक्षों के प्रशंसकों ने अग्रवाल के खेल की सराहना की, वहीं ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर केरी ओ’कीफ उन पर की गई ‘नस्लवादी’ टिप्पणी की वजह से लोगो को नाराज कर बैठे।

ओ कीफे ने टिप्पणी की कि अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी में पहले जो तिहरा शतक बनाया था, वह कुछ टीम जैसे  कैंटीन इलेवन ’के खिलाफ बनाया था, जहाँ गेंदबाज़ कुछ रसोइये और वेटर थे। उन्होंने भारत के घरेलू क्रिकेट दृश्य की भी आलोचन की और यहां तक कि वॉ को यहाँ भी कहते हुए सुना गया कि भारत के लिए 50 रन ऑस्ट्रेलिया के लिए 40 रन हैं।

ट्विटर उनकी दोनों ही तरफ के लोगो ने कड़ी आलोचना की


क्रिसमस पर बिकनी पहनकर विश करने पर यूजर ने दिशा पाटनी को किया ट्रोल

दिशा पाटनी को लोगो ने उस समय ट्रोल कर दिया जब उन्होंने क्रिसमस विश करने के लिए बिकनी में फोटो पोस्ट की। लोगो ने उन्हें क्रिसमंस कॉश्चुम में फोटो पोस्ट करने की सलाह दी साथ कई भड़कीले कमेंट भी किये।

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas to all🧚‍♀️🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


 फेक न्यूज़ अलर्ट : महाराष्ट्र सरकार ने नहीं किया PUBG गेम बैन

PUBG, बहुत कम समय में, यूजर के बीच एक फेमस गेम के तौर पर उभर कर आया है और 2018 के सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम के रूप में दर्जा हो चूका है। PUBG सिर्फ मोबाइल तक सीमित नहीं है ये पीसी और अन्य गेमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।

अब, फेक न्यूज़ जो सामने आयी है कि ‘महाराष्ट्र के उच्च न्यायालय’ ने PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया है।जबकि ये  खबर बिलकुल भी सच नहीं है।

PUBG ने पुष्टि की है कि PUBG गेम पर प्रतिबंध का दावा करने वाला इंटरनेट पर मौजूद कानूनी नोटिस पूरी तरह से नकली है।


ठाकरे ट्रेलर: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब ठाकरे के रूप में किया आश्चर्य चकित।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपकमिंग बायोपिक में दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अमृता राव अभिनीत, ठाकरे अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

विज्ञापन