fbpx
समाचार

बज़हॉकर न्यूज़ इन ब्रीफ: मनमोहन सिंह के बयान से लेकर विराट कोहली के फील्ड पर बुरे बर्ताव तक आज की सभी बड़ी और जरुरी खबरे

“एक्सीडैंटिअल प्राइम मिनिस्टर” पर मनमोहन सिंह का बयान

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने खुद को “एक्सीडेंटिअल प्राइम मिनिस्टर” बोले जाने पर, मगलवार को कहा कि वे न ही केवल भारत के एक्सीडेंटिअल प्राइम मिनिस्टर बल्कि एक देश के एक्सीडेंटिअल फाइनेंस मिनिस्टर भी है।

उन्होंने ये बात दिल्ली में अपनी किताब “चेंजिंग इंडिया” के लॉन्च के दौरान कही। अपने कम बोलने के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि वे कम बोलना पसंद जरुर करते थे लेकिन कभी भी मीडिया से बात करने या उनके सवालो का जबाब देने से पीछे नहीं हटे।


जानिए एक साल तक कपिल शर्मा क्या कर रहे थे।

इंतजार की घडिया खत्म हो चुकी है और कपिल की उनके शो से पहेली झलक आ चुकी है। सोनी टीवी ने शो का टीज़र लांच किया है जिसमे कपिल और लच्छा(किकू शारदा) के बीच तीखी नोक झोक हो रही है।


शो 29 दिसंबर से शुरू होने वाला है जिसमे शो के पहले मेहमान के तौर सिम्बा की टीम से रणवीर सिंह , सारा अली खान और फिल्म निर्देशक रोहिय सेट्टी है।

अभी कुछ ही दिन पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया था जिसमे सिर्फ गेस्ट ही नजर आ रहे थे। फिल्म के दूसरे एपिसोड में सलमान , सोहिल और उनके पिता सलीम खान हो सकते है।

तो 29 दिसंबर के लिए अलार्म सेट कर लीजिए।


गूगल प्ले स्टोर ने अपने नए एंटी-स्पैम सिस्टम से किये लाखो फेक रिव्यु और बेकार एप्स रिमूव

गूगल अभी प्ले स्टोर को साफ करने के मिशन पर है जिसके तहत गूगल ने प्ले स्टोर के लिए एक नया एंटी-स्पैम सिस्टम लांच किया जो प्ले स्टोर से फेक रिव्यु और रेटिंग डिटेक्ट करके उन्हें रिमूव करना शुरू कर दिया है साथ ही ऐसे भी हटाना शुरू कर दिये जो बेकार है।


राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया के मामले में पीएम मोदी को दी मात

Source: Inkhabar

पीएम नरेंंद्र मोदी, राहुल गाँधी से ज्यादा ट्वीट करते है लेकिन राहुल गाँधी के ट्वीट से ज्यादा यूजर एंगेज करते है। जहा पीएम मोदी अलग अलग मुद्दों पर ट्वीट करते है वही राहुल गाँधी ज्यादातर ट्वीट राजनीतिक मुद्दों पर ही करते है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने इस पर एक डिटेल रिपोर्ट निकली है जिसमे आप देख सकते है कि कैसे पीएम मोदी के फॉलोवर्स राहुल गाँधी से कई गुना ज्यादा होने के बाद भी राहुल गाँधी के ट्वीट से लोग ज्यादा एंगेज करते है। पूरी रिपोर्ट यहाँ पड़े


मिशेल जॉनसन ने विराट कोहली को अभद्र और मुर्ख बताया

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन पर्थ ऑप्टस स्टेडियम में संपन्न दूसरे टेस्ट के दौरान हुई आपसी भिड़त के बाद। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने बुधवार को कप्तान विराट कोहली को “अभद्र” और “मूर्ख” बताया। जॉनसन ने फॉक्स स्पोर्ट्स के लिए एक कॉलम में लिखा, “मैच के अंत में, आप एक दूसरे की से आखो में आँखे डालकर, हाथों मिलाकर और एक ग्रेट मैच बोलना आना चाहिए।


 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner, Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas to share and experience the things happening around. blood group "be positive."

विज्ञापन