fbpx
समाचार

बज़हॉकर न्यूज़ इन ब्रीफ : इमरान खान से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग तक आज की सभी बड़ी और जरुरी खबरे

भिखारी सर्च करने पर गूगल इमेज रिजल्ट में दिख रही है पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान की फोटो

Source: The Pioneer

डोनाल्ड ट्रम्प को इडियट सर्च करने पर सर्च रिजल्ट में दिखाने के बाद , अब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री भी उसी स्थिति में है लेकिन थोड़ी गंभीर अवस्था में, क्योकि गूगल पर जब आप अंग्रेजी या उर्दू में ‘भिखारी’ सर्च करेंगे तो सबसे ऊपर और सबसे ज्यादा सर्च रिजल्ट में इमरान खान की फोटो आ रही है।


हाल में गूगल के वर्तमान सीईओ ने ड्रम्प के केस में सफाई दी थी। अब पाकिस्तान सरकार ने भी गूगल को समन भेजा गया है जिसमे इमरान खान की इमेज ख़राब करने के बारे में सफाई मांगी गई है।


इशांत और जडेजा के बीच फील्ड पर हुई गर्मा-गर्मी : देखे वीडियो

इस बार का भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टूर्नामेंट काफी विवादस्पद होता जा रहा है। हर दिन, मैदान पर कुछ नया होता है जो हर किसी को आश्चर्यचकित करता है और ज्यादातर समय कुछ बुरे अनुभव।

ऐसा ही एक वाकया दूसरे टेस्ट मैच में हुआ जहां इशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों में फील्डिंग को लेकर बहस होने लगी। टीम मेंबर के बीच, इस प्रकार की बहस , ऑस्ट्रेलिया से दूसरे टेस्ट मैच हरने से भी ज्यादा ख़राब है।


शाहरुख, सलमान और आमिर खान को पीछे छोड़ दीपिका पादुकोण बनीं 2018 की टॉप स्टार

Source: Aaj News

इंटरनेशनल फिल्म वेबसाइट, आईएमडीबी ने दीपिका पादुकोण को 2018 की सबसे बड़ी स्टार घोषित किया है। दीपिका, जिन्होंने इस साल केवल एक ही फिल्म पद्मावत की है , ने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार तक को पीछे छोड़ दिया है।

इस लिस्ट में शाहरुख खान, जो 21 दिसंबर को फिल्म ज़ीरो के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे, ने दूसरा स्थान हासिल किया, और इसके बाद  आमिर खान,  ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, कैटरीना कैफ, ‘कुबरा सैट, इरफान खान, राधिका आपटे और अभिनेता अक्षय कुमारहै।


जहाँ बीजेपी हारी उनमे से 70% विधानसभा क्षेत्र में कैम्पेन मोदी जी ने किया

Source: The Magazine

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 70% से भी ज्यादा उन विधानसभा क्षेत्रों में हार चुकी है जहां प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कैम्पेन किया था इसमें हाल के पांच राज्य के विधानसभा चुनावों – मध्य प्रदेश (एमपी), राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम शामिल है – इंडियास्पेंड के इलेक्शन डाटा विश्लेषण के अनुसार।

मोदी जी ने 80 में से 30 विधानसभा क्षेत्रो में कैंपेन या भाषण दिया था जिनमे से 23 में बीजेपी जीती है वही 57 में बीजेपी की हार हुई है।

आईआरसीटीसी ने 400 रुपये में ऑफर की गोवा ट्रिप

आईआरसीटीसी टूरिज्म ने मात्रा 400 रुपए प्रति व्यक्ति में गोवा ट्रिप ऑफर की है। इसमें तीन मार्ग शामिल किये गए हैं- उत्तर गोवा, दक्षिण गोवा और उत्तर-दक्षिण गोवा कॉम्बो। उत्तर गोवा दौरे की कीमत प्रति व्यक्ति 400 रुपये है, दक्षिण गोवा दौरे की कीमत 400 रुपये प्रति व्यक्ति है जबकि कॉम्बो नॉर्थ एंड साउथ गोवा पैक की कीमत प्रति व्यक्ति 600 रुपये है।

Source: neoyogaindia.com

उत्तर गोवा दौरे में दक्षिण मध्य गोवा, डोना पाउला, गोवा विज्ञान संग्रहालय, मिरामर बीच, कला अकादमी, भगवान महावीर गार्डन, पंजिम मार्केट, कैसीनो प्वाइंट, रिवर बोट क्रूज और ओल्ड गोवा (बोम जीसस का बेसिलिका और सेंट फ्रांसिस जेवियर) से कैथेड्रल, सेंट कैथरीन चैपल, आर्क ऑफ वाइसराय, एएसआई संग्रहालय और सेंट ऑगस्टीन शामिल है।

दक्षिण गोवा दौरे में फोर्ट अगुआडा, सिंकरीम बीच / किला, कैंडोलिम बीच, सेंट एंटनी चैपल, सेंट एलेक्स चर्च, कैलंग्यूट बीच, बागा बीच, अंजुना बीच, चापोरा किला और वागेटर बीच की यात्रा शामिल है। कॉम्बो टूर पैकेज में उत्तर-दक्षिण टूर के साथ-साथ मॉल डी गोवा और सलीगांव चर्च की यात्रा भी शामिल होगी। बुकिंग संबधी डिटेल के लिए आईआरसीटीसी टूरिज्म की वेबसाइट विजिट कर सकते है।


फ्लिपकार्ट , ऐमज़ॉन सहित कई ऑनलाइन वेबसाइट पर खरीद होगी मेहेंगी, गवर्नमेंट करेगी कंपनीयो के डिस्काउंट ऑफर्स में काट-छाट

आपका ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव जल्द ही थोड़ा ख़राब हो सकता है। सरकार आने वाले समय में ई-कॉमर्स पॉलिसी में बदलाब करने के लिए कुछ जरुरी कदम उठाने की योजना बना रही है, जिसके परिणामस्वरूप ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा सेल्स बढ़ाने के लिए दी जाने वाली  भारी डिस्काउंट को कम करना शामिल है।

पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि ई-कॉमर्स कंपनिया कस्टमर बनाने और सेल्स को बढ़ाने के लिए डीप डिस्काउंट डील का सहारा लेती है, जो अक्सर छोटे खुदरा विक्रेताओं को प्रभावित करता है।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner, Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas to share and experience the things happening around. blood group "be positive."

विज्ञापन