मनोरंजन सेलेब्रेटी

यह शख्स है सोनम कपूर का दूल्हा, शादी की तारीख भी हुई तय

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की नन्ही परी सोनम कपूर के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। यही नहीं जो सोनम को जरूरत से ज्यादा चाहते हैं उन्हें यह खबर सुन कर दुख भी हो सकता है। दरअसल बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री अब आहूजा खानदान की बहु बनने वाली है। जी हाँ सोनम कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काफी लम्बे समय से चल रहे रिलेशनशिप के बाद अब सोनम और आनंद ने एक होने का निर्णय लिया है। श्रीदेवी के निधन के बाद जैसे मानो कपूर परिवार में चारों तरफ दुख के बादल छाए हुए थे। लेकिन सोनम की शादी की खबर से अब यह दुख के बादल छटते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद इस शादी का इतनी जल्दी होना अनिल कपूर को भी नामंज़ूर था। लेकिन ख़बरों के अनुसार अब उन्होने भी इस शादी के लिए मंज़ूरी दे दी है, और शादी की तैयारियों में बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहें हैं।

Sonam-KapoorSource

अप्रैल-मई के महीने में सोनम और आनंद की शादी पहले से ही तय थी, लेकिन दुबई में श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद पूरा कपूर परिवार शोक में डूब गया था। जिस वजह से सोनम-आनंद की शादी भी टलती हुई नज़र आई।

sonam-kapoorSource

लेकिन अब 29 – 30 अप्रैल को आनंद और सोनम कि शादी तय कर दी गयी है, जो अब मुंबई में होगी। लेकिन इस शादी में कपूर परिवार के ख़ास रिश्तेदारों और करीबियों को ही आमंत्रण दिया जाएगा। सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी।

Sonam Kapoor-Anand Ahuja Wedding UpdatesSource

सोनम इस शादी को यादगार बनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती थी। वो चाहती हैं कि उनकी शादी स्विटजरलैंड के जिनेवा में हो, जो कि एक आलीशान रिसोर्ट मॉन्ट्रियो (Montreux) है। लेकिन बदकिस्मती से जिस तारीख को सोनम शादी कर रहीं हैं उस तारीख को सऊदी की प्रिंसेस की शादी होनी है। इसलिए सोनम ने भारत में ही शादी करने का मन बना लिया है।

sonam kapoor wedding newsSource

अब बात करें सोनम कपूर के दूल्हे आनंद आहूजा की तो हम आपको बता दें, आनंद आहूजा बिज़नेस क्लास फैमिली से ताल्लुख रखते हैं। इन्होने अपनी शिक्षा दिल्ली और अमेरिका से की है। आनंद फ़िलहाल शाही एक्सपोर्ट्स के M.D हैं। आनंद एक नामचीन और अच्छे बिजनेसमैन होने के साथ -साथ एक बेहतरीन बास्केटबॉल प्लेयर भी हैं। आनंद ने अपना करियर बास्केटबॉल छोड़ बिज़नेस फील्ड में चुना। बिजनेस की खूबियां उन्हें अपने पिता से मिली है या यह कह लो की यह खूबियाँ उनके खून में ही है। शादी के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा हनीमून के लिए फ्रांस भी जा सकते हैं और इसकी वजह वहां होने वाला कांस फिल्म फेस्टिवल है। जी हाँ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनम कपूर को इस कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने जाना है और यह फेस्टिवल 8 मई से 19 मई तक चलेगा। तो फ्रांस में हनीमून मनाने का इससे अच्छा और क्या बहाना हो सकता है।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन