fbpx
सोशल हैप्पनिंग

थोड़े ही दिनों में दिल्ली को स्वर्ग घोषित कर दिया जायेगा, जानिए कैसे…

दिल्ली प्रदूषण - Social Humour Meme

अगर आप धरती पर स्वर्ग तलाश रहे है तो इन दिनों आपकी ये तालश पूरी हो सकती है। दरअसल दिल्ली की हवा में सिगरेट के गुण मिलने के बाद बस अब पानी में शराब के गुण आने की देरी है फिर दिल्ली को स्वर्ग घोषित कर दिया जायेगा। ये बात दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री 1008 बाबा केजरीमल ने मीडिया बात करते कही है कि हम जल्द ही दिल्ली को स्वर्ग घोषित कर देंगे। आपको बता दें कि अगर आपको सिगरेट की भयंकर लत लगी है और आप सिगरेट के धुंए के बिना एक भी सांस नही लेते है तो आपके लिेए देश की राजधानी दिल्ली किसी जन्नत से कम नही हो सकती।

वैज्ञानिकों ने अपनी जांच में पाया है कि दिल्ली की हवा में सिगरेट के धुंए के बराबर कैमिकल है। दिल्ली के वायु प्रदूषण पर भले ही आम आदमी की राय अलग हो लेकिन बैंकॉक और थाइलैंड जाने के सपने देखने वाले लोगों के लिए दिल्ली अब एक हॉट टूरिस्ट डेस्टिनेशन बन गया है। दिल्ली में स्मॉग देखने के बाद स्विटजरलैंड जाने वाले लोगों की संख्या में भारी गिरावट दर्ज की गई है। अभी हाल ही में आई यमुना नदी की कुछ तस्वीरें बताती है कि दिल्ली जन्नत बनने के ओर अग्रसर है और ऐसा ही रहा तो वहां पर रहने वाले लोग जल्द ही स्वर्ग को प्राप्त करेंगे।

Divas Taking Selfie in newly proclaimed heaven - Delhi | Delhi Pollution Memes | Social Humour
Delhi Smog

हमारे संवाददाता बाबा बेरोजगार जो कि पिछले काफी दिनों से दिल्ली के प्रदुषण का लुत्फ उठा रहे है, ने खांसते हुए बताया कि दिल्ली में आने वाले विदेशी पर्यटकों की संख्या पिछले दिनों के मुकाबले काफी बढ़ गई है। उन्होंने आगे बताया कि विदेशी पर्यटक अब गोवा की बजाय दिल्ली को प्राथमिकता दे रहे है उनका मानना है कि दिल्ली रहने के लिए विश्व की सबसे सस्ती जगह तो है ही इसके अलावा यहां पर फ्री में सिगरेट का धुंआ भी मिल रहा है।

दिल्ली की इस हालत पर मुख्यमंत्री केजरीमल ने चुटकी लेते हुए कहा है कि हमने अपने सभी वादें निभाएं है जिसमें दिल्ली को स्विटजरलैंड बनाना, महिलाओं के लिए फ्री ट्रेन, बेरोजगारों के लिए फ्री वाई-फाई और नशेड़ियों के लिए फ्री सिगरेट का धुंआ जैसी बातें शामिल थी। दिल्ली के भयंकर प्रदूषण को देखते हुए सोशल मीडिया पर भी लोगों ने मीम्स और वीडियों शेयर करना शुरू कर दिए है।

यहां देखिएं दिल्ली के प्रदूषण पर हमारे टॉप मीम्स-

दिल्ली के प्रदूषण से बेहोश हुई युवती को सांस देकर होश में लाता हुआ एक बहादुर युवा

विज्ञापन