मनोरंजन सेलेब्रेटी

जान: आमिर खान और जेसिका के प्यार की निशानी जिसे आमिर ने अपनाने से कर दिया था इंकार

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिनका रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अफेयर रहा है। इन्हीं बॉलीवुड सुपरस्टार में नाम आता है आमिर खान का, हम बात कर रहे हैं आमिर खान और जैसिका हाइंस के बारे में। आमिर खान और राइटर जेसिका हाइंस की लवस्टोरी भी बॉलीवुड के बंद दरवाजों के भीतर पनपी, लेकिन इसे बाहर आते समय नहीं लगा।

aamir-khan-jessica-hines affair started during shooting of ghulam

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर राइटर जेसिका एक किताब लिखना चाहती थी, जिसका नाम उन्होंने ‘बॉलीवुड बच्चन एंड मी जेसिका हाइंस’ रखा था। इस किताब को लिखने के दौरान जेसिका भारत आई थी और इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान से। कहा जाता है कि पहली कुछ मुलाकातों में ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और इनका अफेयर चुपके चुपके चल पड़ा। लेकिन कुछ सालों बाद स्टारडस्ट मैगज़ीन में छपे एक लेख के बाद आमिर और जेसिका की लव स्टोरी की असली कहानी लोगों के सामने आई।

aamir khan ke nahi apnaya jessica hines se huye love child jaan ko

मैगजीन में छपे लेख के अनुसार अभिनेता आमिर खान और जेसिका हाइंस का एक बेटा भी है, जिसका नाम ‘जान’ रखा गया है। जिस समय आमिर खान और जेसिका का अफेयर चल रहा था, तब आमिर खान फिल्म गुलाम की शूटिंग में व्यस्त थे। इन दोनों की मुलाकात गुलाम के सेट पर हुई और इसके बाद अफेयर के दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गई। जैसे ही यह खबर आमिर को पता चली, उन्होंने जेसिका से बच्चे का अबॉर्शन करवाने की सलाह दी लेकिन जेसिका ने इस बात से साफ इंकार कर दिया।

aamir_khan_jessica_hines_ love child_jaan

इसी के साथ दोनों का रिश्ता भी हमेशा के लिए खत्म हो गया। लेकिन जेसिका लंदन जाकर सिंगल मदर बनी और वहां उन्होंने बच्चे की परवरिश की, जिसका नाम उन्होंने ‘जान’ रखा। इसका मतलब यह है कि आमिर खान का एक और बेटा लंदन में मौजूद है जिसे आमिर खान ने कई सालों पहले बेटा मानने से भी इनकार कर दिया था।

secret love story and love child of aamir khan

भले ही यह सब कुछ जेसिका के लिए आसान नहीं रहा हो, लेकिन अब वे अपने बेटे जान के साथ बेहद खुश हैं। आमिर और जेसिका के बेटे ‘जान’ इन दिनों मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बना रहे हैं। वे पहली बार साल 2012 में वोग मैगजीन के यूके एडिशन में दिखाई दिए थे। जेसिका हमेशा यह कोशिश करती है कि उनका बेटा मीडिया से दूर रहे हालांकि जान के भारत आने को लेकर जेसिका ने कुछ भी कहने से मना कर दिया था, लेकिन वह हमेशा अपने बेटे की तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

amid love child stories aamir khan is currently busy with shoot of thugs of hindostan

बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जैसा कि सभी जानते हैं उनकी फिल्में अपने आप में किसी मास्टरपीस से कम नहीं होती, तो जाहिर है उनकी यह फिल्म भी बड़े पर्दे पर बड़ा कमाल दिखाएगी। लेकिन क्या उनका बेटा जान भी उन्हीं की तरह पर्फेक्शनिस्ट है? यह बात आज तक कोई नहीं जान पाया है।

aamir-khan-son-jaan love child with jessica hines is a model

बता दें कि आमिर ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद किरण राव से शादी की थी, जिसके बाद उनका एक बेटा भी है। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड या मीडिया के सामने कभी जेसिका और उनके बेटे जान को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। हलाकि इस पूरे वाकये की कोई आधिकारिक पुष्टि दोनों ही तरफ से नहीं की गई है, लेकिन फिर भी जान और आमिर के चेहरे को देखा जाए, तो यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि जान आमिर का ही बेटा है।

बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े रोचक तथ्यों और अपडेट्स के लिए फॉलो करें – buzzhawker.com

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन