वेलनेस

साधारण अलार्म से बेहतर ये सोशल अलार्म एप, करेंगे सुबह जल्दी उठने में आपकी मदद

रोज सुबह जल्दी उठने के बारे में सोचना और न उठ पाने के बाद पछताना एक आम बात है। हमारी नींद में खलल डालने में अलार्म भी हार  मान जाते है। लेकिन आपके सुबह जल्दी उठने के डिसिशन में आपकी मदद करने के लिए कुछ सोशल अलार्म एप प्लेस्टोर पर मौजूद है। ये सभी एप फ्री है। जानते हैं ऐसे ही कुछ खास सोशल एप्स के बारे में जो आप को जागने के साथ-साथ पूरे दिन को बेहतर तरीके से मैनेज करते हैं। 


Wakie

source 

सुबह हर व्यक्ति मुस्कुराते हुए उठना चाहता है। यह एप आपको बिना किसी परेशानी के सुबह की शुरुआत करने का मौका देता है। यहां  पारंपरिक अलार्म क्लॉक को किसी अजनबी के लाइव फोन में बदल देता है हो सकता है कि पहली बार मैं ये आपको  अजीब लगे पर यह  तरीका सुबह के समय आपके दिमाग में खलल पैदा करने के लिए काफी है क्योकि हम किसी फ़ोन कॉल को ज्यादा तबज्जो देते है वजह किसी और प्रकार के मोबाइल साउंड के। यह कॉल 60 सेकंड में डिसकनेक्ट हो जाता है। 


 

Alarmate

यहां ऐप Facebook की मदद से आपके दोस्तों के साथ कनेक्ट हो जाता है यह आपको कंटेंट क्रिएट करने के लिए कई प्रकार के कंटेंट बनाने के सोर्स उपलब्ध कराता है। आप अपने दोस्तों के अलार्म देख सकते हैं ,उनके लिए वीडियो और ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं आप चाहे तो दोस्त को YouTube वीडियो भी भेज सकते हैं या आपकी प्री रिकॉर्ड साउंड क्लिप लाइब्रेरी भी इस्तेमाल कर सकते हैं

 

Better me

अगर सभ्य रिमाइंडर काम में ले चुके हैं औरआपके लिए किसी काम के नहीं हैं तो बेटर मी अलार्म एप इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऐप आप को मोटिवेट भी करता है। यह अलार्म के साथ Facebook और GPS इस्तेमाल करता है यह पता करता है कि आप अपॉइंटमेंट पर देर से पहुंचे या नहीं अगर आप लेट पहुंचे या नहीं पहुंचे तो यहां फेलियर को आपकी Facebook टाइम लाइन पर ब्रॉडकास्ट कर देगा। 


 

Galarm

गेलार्म एक इनोवेटिव अलार्म और सोशल रिमाइंडर ऐप है! यह आपको यह सुनिश्चित करता है कि आपका कोई भी जरुरी काम मिस न हो इसके लिए ये अलार्म आपके दोस्तों और फ़ैमिली मेंबर को भी जोड लेता है।गालार्म आपके कॉन्टेक्ट लिस्ट करके जहा पता लगता है कि आपके दोस्त और फॅमिली मेंबर में से और किसके पास गालार्म एप मौजूद है।


 

विज्ञापन