fbpx
व्यू पॉइंट

Rewind 2018: अपने कंटेंट के दम पर बॉलीवुड फिल्मो ने इस साल प्रूव कर दिया कि बॉलीवुड में अभी भी जान है

इस साल अगर आप सिर्फ आमिर, सलमान और शाहरुख खान कि फिल्मो के टिकट बुक करते रह गए तो यक़ीनन आपने बॉलीवुड असली पोटेंशियल को मिस कर दिया। ये साल पूरी तरह से बॉलीवुड फिल्मो को समर्पित रहा है यहाँ हर बड़े एक्टर , न्यू कमर की फिल्मे आयी, कई चली और कुछ नहीं चली वही कुछ ने बड़े स्तर पर निराश किया। लेकिन यहाँ उनके बारे में बात नहीं करेंगे क्योकि ये इस बारे में नहीं है।

इस साल बॉलीवुड ने कुछ ऐसी फिल्मे दी जो फिर से बॉलीवुड फिल्मो में आपकी दिलचस्पी बड़ा देगा। अगर आप ये फिल्मे देख चुके हो तो आप आगे आने वाली लिस्ट के बारे में पहले से ही वाकिफ होंगे और नहीं देखी तो आपको ये फिल्मे जरूर देखनी चाहिए।

अंधाधुंध – फिल्म में कई रहस्यमय घटनाओं एक के बाद एक होती है जो एक अंधे पियानो आर्टिस्ट के जीवन को पूरी तरह बदल देती है,  अब उस ऐसे अपराध की रिपोर्ट करनी है जिसे वास्तव में उसने कभी नहीं देखा है।

हिचकी-ये फिल्म एक सकारात्मक और प्रेरणादायक कहानी प्रस्तुत करती है ये एक ऐसी महिला के बारे में है जो अपनी सबसे बड़ी कमजोरी को अपनी सबसे बड़ी ताकत बना लेती है।

बधाई हो – एक जवान लड़के की कहानी है जो खुद को सोसाइटी में शर्मिदा महसूस करता है जब उसे पता चलता है कि उसकी माँ प्रग्नेंट है। फिल्म में हंसी , इमोशन , रोमांस और सोशल लाइफ के कई फेसेस आते है जो फिल्म को ओवरआल एक बेहतरीन एक्सपीरियंस बनाते है।

सोनू के टीटू की स्वीटी- टीटू स्वीटी नाम की एक परफेक्ट लड़की से शादी करने जा रहा है लेकिन टिटू के सबसे अच्छे दोस्त सोनू को स्वीटी पर संदेह होता है और शादी को तोड़ने की कोशिश करता है, स्वीटी भी सोनू को गलत साबित करने को पूरी कोशिश करती है फिल्म पूरी तरह  ब्रोमांस और रोमांस के पर बेस्ड है।
मंटो- ये फिल्म राइटर सादात हसन मंटो की बायोग्राफी पर आधारित है।

स्त्री-चंदेरी के एक छोटे शहर के पुरुष “स्री” नाम की एक दुष्ट आत्मा के डर में रहते हैं जो रात में पुरुषों को अपहरण करती है। फिल्म कॉमेडी और हॉरर का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।

ब्लैक मेल – इसमें देव का करैक्टर प्ले कर रहे इरफ़ान खान को जब पता चलता है कि उसकी पत्नी किसी और के चक्कर में धोखा दे रही है , तो वह चुपके से अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ब्लैकमेल करता है। लेकिन आगे चलके ये उसके लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन जाती है।

लव सोनिया – रियल लाइफ घटना से प्रेरित, लव सोनिया अपनी बहन को इंटरनेशनल सेक्स रैकेट की खतरनाक दुनिया से बचाने वाली युवा लड़की की कहानी है।

पीहू- ये फिल्म घर में अकेली फसी एक दो साल की बच्ची की कहानी है जो अनजाने में खुद को घर में कई भयानक स्थिति में फ़सा लेती है। फिल्म का हॉरर न होते हुए भी डराना और दो साल की बच्ची की एक्टिंग की वजह से एक बेहतर एंटरटेनिंग स्टोरी है।

ये लिस्ट सिर्फ बॉलीवुड फिल्मो की है इसके आलावा साउथ और वेब सीरीज ने भी बेहतरीन कंटेंट के साथ 2018 को एंटरटेनिंग बनाने में अपना योगदान दिया। बड़ी मूवी ने निराश किया। कुछ बड़ी मूवी ने अपना काम कर रिकॉर्ड बनाने का काम जरूर कर दिया।

विज्ञापन