fbpx
सोशल हैप्पनिंग

रणवीर सिंह बने सारा अली और कार्तिक के बीच क्यूपिड यानि कामदेव लोगो ने तारीफ में बांधे पुल

सारा अली खान डेटिंग

कुछ समय पहले जब सारा अली खान अपने फादर सैफ अली खान के साथ कॉफ़ी विथ कारण ने पहुंची थी तो कारन जोहर के एक सवाल का जबाब देते हुए खबरों को हिस्सा बन गई थी। जहाँ उन्होंने किसी बॉलीवुड एक्टर से शादी करने के जबाब में रणवीर सिंह बोला था जो वो शो से पहले भी बोल चुकी थी लेकिन आश्चर्यजनक ये था कि उन्होंने डेटिंग ऑप्शन के तौर पर कार्तिक आर्यन का नाम लिया।

जो सैफ , कारन जौहर और खुद कार्तिक के लिए सुरप्राइसिंग था। अब सारा ने कार्तिक का नाम क्यों लिया इसके पीछे जो भी कारण हो लेकिंन बॉलीवुड गॉसिप को एक और जोड़ी बनाने का मौका मिल गया।

आर्यन ने भी इस पर सुरप्राइसिंग रिएक्शन दिया था।

 

View this post on Instagram

 

Will you date to me lol….#kartikaaryan * * * Follow for more updates @the_blur_house

A post shared by THE BLUR HOUSE (@the_blur_house) on

अब रणवीर सिंह ने चर्चाओं को हवा देते हुए कामदेव का काम कर दिया। एक अवार्ड फंक्शन में रणवीर सिंह और सारा अली खान पहुंचे हुए थे। इस्तेफ़ाक़ से उस अवार्ड नाईट में कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे।

अब रणवीर सिंह शरारती तत्व की तरह आगे बढ़ते हुए कार्तिक को सारा अली खान से मिलवाने के लिए ले गए और दोनों को मिलबाते हुए लव साइन भी दे दिया।

देखे वीडियो :

दुसरो की जोड़ी बनाने में हमेशा तीसरे को मजा आता है रणवीर सिंह के इस काम की लोगो ने इंस्टाग्राम पर खूब तारीफ की।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner, Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas to share and experience the things happening around. blood group "be positive."

विज्ञापन