समाचार सेलेब्रेटी

‘वुमन्स डे’ के मौके पर रणवीर सिंह ने पहनी स्कर्ट, पहनावे को लेकर पहले भी हो चुके हैं ट्रोल

अभिनेता रणवीर सिंह का नाम बॉलीवुड के उन चर्चित सितारों में शुमार है जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अपने हरफनमौला व्यक्तित्व और ज़िंदादिल अंदाज़ के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर के अभिनय की तारीफ़ बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज कर चुकें हैं। बाजीराव मस्तानी, राम लीला और पद्मावत जैसी सुपरहिट फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले रणवीर जितने धांसू कलाकार हैं, असल ज़िन्दगी में उतने ही नटखट स्वभाव के व्यक्ति भी हैं।

वैसे देखा जाए तो यह पहली बार नहीं है की रणवीर अपने अटपटे पहनावे के कारण चर्चा का विषय बने हों। रणवीर का अतरंगी पहनावा कई बार आकर्षण का केंद्र बन चुका है और ऐसा ही कुछ इस “इंटरनेशनल वुमंस डे” के मौके पर भी नज़र आया जब रणवीर सिंह सफ़ेद रंग की टी-शर्ट के साथ हरे रंग का स्कर्ट पहन कर औटर्स क्लब के बाहर नज़र आये।

लेकिन हम आपको बता दें की रणवीर के इस अनोखे पहनावे के पीछे एक ख़ास वजह है। दरअसल रणवीर की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ की डायरेक्टर जोया अख्तर ने रणवीर और गली बॉय की पूरी टीम से निवेदन किया था की इस ‘इंटरनेशनल वुमंस डे’ के मौके पर वह महिलाओं के सम्मान में स्कर्ट पहनें।

Source

‘सभी को नमस्कार, आज ‘इंटरनेशनल वुमंस डे’ के सम्मान में, टीम के सभी सदस्यों – पुरुषों और महिलाओं से इस शाम को काम करने के लिए स्कर्ट पहनने का अनुरोध किया जाता है – लुंगी, किल्ट्स और वाशटिस भी ठीक हैं’।

यह मेसेज जोया ने अपने टीम मेंबर्स को किया, फिर क्या था हरफनमौला अभिनेता और चंचल स्वभाव के मालिक रणवीर सिंह निकल पड़े स्कर्ट पहन कर लोगों को नारी शक्ति का संदेश देने।

zoya-akhtar-requests-ranveer-singh-wear-green-skirts-gully-boys
Source

जहाँ लोगों को अतरंगी कपड़े पहनने में झिझक महसूस होती है वहीं दूसरी ओर अभिनेता रणवीर सिंह हैं जो इस तरह के कपड़े पहन कर पूरे आत्मविश्वास के साथ मीडिया को पोज़ देते हुए नज़र आये।

पहनावे को लेकर पहले भी हो चुके हैं ट्रोल

Ranveer-Singh-Quirky-Dressing-StyleSource

कई बार अपने पहनावे को लेकर ट्रोल होने के बाद भी इस तरह के अतरंगी अवतार में नज़र आ चुकें हैं रणवीर सिंह। यह तस्वीर पद्मावत के प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान की है जिसमें आप रणवीर सिंह का अनोखा पहनावा और ताबड़तोड़ आत्मविश्वास स्पष्ट रूप से देख सकते हैं।

‘गली बॉय’ में रैपर की भूमिका में दिखेंगे रणवीर

gully-boy-ranveer-boysSource

रणवीर सिंह फिलहाल ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म मुंबई की चोल और गलियों में पले बढ़े एक रैपर के जीवन की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे की कैसे उसने अपने जीवन की परेशानियों, घरेलू विवाद के दौरान अपनी कला को निखारा और कैसे अपनी आवाज और लेखन के दम पर हिप-हॉप की दुनिया में नाम कमाया।

डिवाइन नामक रैपर के जीवन पर आधारित है फिल्म ‘गली बॉय’

divine-rapper-ranveer-singh-gully-boysSource

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की – डिवाइन एक मुंबई बेस्ड रैपर हैं जो मुंबई की स्थानीय भाषा में रैप सांग्स बनाते हैं। डिवाइन के साथ उनके साथी कलाकारों की एक पूरी टीम है जिसका नाम डिवाइन ने ‘गली गैंग’ रखा हुआ है, क्योंकि इनकी टीम के सारे सदस्य मुंबई की तंग गालियों से अपने हुनर के दम पर यहाँ तक पहुँचे हैं। डिवाइन अपने ज़्यादातर गानों से मुंबई का कल्चर और अपने जीवन के संघर्ष को दर्शाते हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं मुख्य भूमिका में

gully-boy-ranveer-singhSource

जोया अख्तर के निर्देशन में बन रहीं फिल्म ‘गली बॉय’ अगले साल 14 फरवरी को ‘वैलेंटाइन्स डे’ के दिन रिलीज़ होगी। इस फिल्म में रणवीर के साथ अलिया भट्ट मुख्य किरदार में नज़र आएँगी।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन