फैशन लाइफ स्टाइल

आप भी देखिये भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों का यह स्टाइलिश अवतार

भारत में क्रिकेट के लिए कितना जूनून है, यह तो सब ही जानते हैं । भारतीय क्रिकेटर्स के विश्व भर में लाखों करोड़ों प्रशंसक हैं और हों भी क्यों ना, आखिर 125 करोड़ की जनसंख्या वाले देश से सिर्फ कुछ ही बेहतरीन खिलाडियों को भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका मिलता है । ऐसे में अपनी फॉर्म को बरक़रार रखना और लगातार अच्छा प्रदर्शन करना हर खिलाड़ी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है । लेकिन हम आपको बता दें की लोग ना सिर्फ इनके खेल के दीवाने हैं बल्कि कुछ लोगों के लिए यह खिलाड़ी स्टाइल आइकॉन भी हैं । आज हम आपको बतायेंगे उन खिलाडियों के बारे में जो रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश ।

विराट कोहली

विराट कोहली स्टाइलिश अवतार

Source

रन मशीन कहे जाने वाले भारत के कप्तान विराट कोहली एक मात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जो ‘आई.सी.सी एक दिवसीय टॉप 10 बैट्समैन’ की सूची में पहले स्थान पर हैं । यह अपने खेल के अलावा अपने स्टाइलिश अवतार, ख़ास तौर पर अपने पहनावे से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं । विराट को ‘V’ नैक की टी-शर्ट्स पहनना ज़्यादा पसंद है और टी-शर्ट्स में उनका फ़ेवरेट कलर ब्लीड ब्लू है| आपने विराट के हाथ पर बने टैटू तो देखे ही होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं विराट का फ़ेवरेट टैटू कौनसा है ? नहीं ? विराट का फ़ेवरेट टैटू ‘जैपनीज़ समुराई वारियर’ है, जो उन्होंने अपने बाएं हाथ पर बनवाया है ।

विराट की हेयर स्टाइल काफी लोगों को पसंद है लेकिन हम आपको बता दें की विराट के हेयर स्टाइल आइकॉन अमेरिकन सिंगर ‘जस्टिन टिम्बरलेक’ हैं ।

एम.एस धोनी

एम.एस धोनी स्टाइलिश अवतार

Source

एम.एस धोनी विश्व के एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को आई.सी.सी के होने वाले सारे टूर्नामेंट जिताये थे । जब इन्होने भारतीय टीम में अपनी शुरुआत की थी तब धोनी अपने खेल के अलावा अपने हेयर स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हुए। आपने धोनी को अपने बालों के साथ कलाकारी करते हुए तो देखा ही होगा, अब तक धोनी कई तरह की हेयर स्टाइल रख चुके हैं जैसे मोहौक, उबर स्टाइलिश बाल्ड, क्रू कट, मिलिट्री कट, फैड हेयर कट आदि, लेकिन धोनी ने ज्यादा समय तक लम्बे बाल ही रखे थे । 2006 टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद धोनी पूरी तरह गंजे हो गये थे, कहा जाता है की धोनी ने मन्नत मांगी हुई थी की अगर भारत टी-20 वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वह अपने बाल दान कर देंगे ।

धोनी को डेनिम जीन्स और टी शर्ट्स पहनना बेहद पसंद है और उनका पसंदीदा कलर ब्लैक है ।

युवराज सिंह

युवराज सिंह स्टाइलिश अवतार

Source

‘सिक्सर किंग’ यानि युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने खिलाड़ी हैं । इनकी विस्फोटक बल्लेबाज़ी ने लाखो करोड़ों लोगों को इनका मुरीद बना दिया है । सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि फैशन और स्टाइल के मामले में भी यह किसी से पीछे नही हैं ।

युवराज का स्टाइलिश कपड़ों को लेकर कहना है की उन्हें वो कपड़े पहनना ज़्यादा पसंद है, जिनमे वह आरामदायक महसूस कर सकें । जैकेट्स, डेनिम और टी शर्ट्स उनकी पहली पसंद है ।

युवराज ने पिछले साल ही ‘युवी कैन’ नाम से अपना फैशन ब्रांड लॉन्च किया है । ‘युवी-कैन’ कपड़ो का एक ऐसा ब्रांड है, जो स्टाइलिश और फैशनेबल कपड़े बनाता है

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा स्टाइलिश अवतार

Source

हिट मैन रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाज़ी का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं और अब लोगों को इनका स्टाइलिश अवतार भी खूब पसंद आ रहा है और यह आप रोहित की इस तस्वीर में देख सकते हैं ।

रोहित शर्मा ज़्यादातर मिड-ट्रिम दाढ़ी रखते हैं जो की उन पर काफी सूट भी करती है । फेड, स्पाइक और क्रू कट ईनकी पसंदीदा हेयर स्टाइल है ।

रोहित को टी-शर्ट्स, कैप और टर्मिनेटर गॉगल्स (चश्मा) पहनना बेहद पसंद है, उनका यह ड्रेसिंग सेंस, हेयर स्टाइल और ट्रिम दाड़ी ही उन्हें स्टाइलिश लुक देता है ।

के.एल राहुल

के.एल राहुल स्टाइलिश अवतार

Source

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ‘के.एल राहुल’ का स्टाइलिश अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद है । वह अपने हेयर स्टाइल्स को लेकर खासे बदलाव करते रहते हैं ।

राहुल पहले अपने बाल लंबे रखा करते थे लेकिन फिर उन्होने साइड से अपने बाल ट्रिम करवा कर पोनीटेल रखी और अब उन्होंने फेड हेयर कट करवाया है ।

राहुल को टैटू बनवाने का भी खासा क्रेज है और उनका दायाँ हाथ पूरा टैटू से गुदा हुआ है । उन्होने दो महीने पहले ही पीठ पर अपने पालतू कुत्ते का फोटो (टैटू) बनवाया है । राहुल अपनी दाढ़ी के साथ ज्यादा बदलाव नहीं करते हैं, वह काफी समय से डेंस बियर्ड (घनी दाढ़ी) रखे हुए हैं ।

 

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या स्टाइलिश अवतार

Source

कानों में बाली, गले में चैन और हाथों पर टैटू, कुछ ऐसा है भारतीय क्रिकेट टीम के युवा आल राउंडर ‘हार्दिक पांडया’ का स्टाइलिश अवतार । हार्दिक ने आईपीएल से ही सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है । इसकी वजह उनका शानदार खेल और जानदार स्टाइल है ।

हार्दिक अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं । वह अब तक लगभग 4 से 5 हेयर स्टाइल रख चुके हैं । इन्हें अलग अलग हेयर स्टाइल के साथ बालो में कलर करवाना भी बहुत पसंद है ।

सुरेश रैना

सुरेश रैना स्टाइलिश अवतार

Source

फैशन और स्टाइल के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जेसे मानो बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हों । आइये अब बात करते हैं, भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाडी और बाएं हाथ के बल्लेबाज़ सुरेश रैना की । सुरेश अपनी दाढ़ी ‘एक्सटेंडेड गोअती’ स्टाइल में रखते हैं और इन्हें चश्मों का भी बेहद शौक है । उन्हें डेनिम और टी शर्ट्स पहनना ज़्यादा पसंद है ।

रविन्द्र जडेजा

रविन्द्र जडेजा स्टाइलिश अवतार

Source

भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर ‘रविन्द्र जडेजा’ सोशल मीडिया में ज़्यादा बने रहते हैं, फिर चाहे वो अपनी तस्वीरें डालें या फिर किसी बात पर अपनी टिप्पणी दें ।

रविन्द्र का पसंदीदा बियर्ड (दाढ़ी) स्टाइल एंकर और वेर्डी है और इन्हे फेड हेयर स्टाइल रखना ज़्यादा पसंद है । ‘रॉयल लुक’ रविन्द्र को सबसे ज़्यादा भाता है ,और यही वजह है जो इन्हें स्टाइलिश क्रिकेटर्स की सूची में शामिल करता है ।

मनीष पाण्डेय

मनीष पाण्डेय स्टाइलिश अवतार

Source

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर मनीष पाण्डेय ने भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई थी और अब यह अपने स्टाइल के वजह से भी चर्चाओं में बने रहते हैं ।

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार स्टाइलिश अवतार

Source

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंदबाज़ी से बहुत विकेट बटोरे हैं । इनका ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल भी इनकी गेंदबाज़ी जितना ही अच्छा है । इनकी यह तस्वीरें बताती हैं की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी यह कितने स्टाइलिश हैं ।

क्रिकेट से जुड़े ऐसे ही तथ्यों और अपडेट्स के लिए फॉलो करें – buzzhawker.com

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन