समाचार सेलेब्रेटी

भारतीय क्रिकेटर्स ने जम कर खेली होली, बॉलीवुड में छाया रहा सन्नाटा

रंगों का त्यौहार होली इस साल कुछ अलग ही रंग ले कर आया है। जहाँ कई लोग ख़ुशी के रंग में डूबे हुए नज़र आये वहीं कुछ लोगों की ज़िन्दगी होली पर बेरंग सी दिखाई पड़ी। वैसे तो क्रिकेटर्स की लाइफ अपने खेल को ले कर बहुत व्यस्त होती है। त्यौहार तो दूर ज़रूरत पड़ने पर घर जाने के लिए भी हमारे क्रिकेटर्स के पास टाइम नहीं होता। इसका उदाहरण हमें कई बार देखने को मिल चुका है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका दौरे से जीत हासिल कर के भारत लौटी है, इसी बीच कोई सीरीज न होने के कारण हमारे क्रिकेटर्स को अपने परिवार के साथ होली मनाने का मौका मिला।

शिखर धवन ने सभी फैंस को दिया बधाई संदेश

View this post on Instagram

Wishing you all very Happy Holi…🤗🤗

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

भारतीय टीम के गब्बर कहे जाने वाले धुरंधर खिलाडी शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होने अपने सभी फैंस को होली की शुभकामनायें दी, साथ ही उन्होने अपने फैंस से यह भी कहा की “होली एक रंगो का त्यौहार है, खूब धूम-धाम से होली खेलिये और भांग से दूर रहिये”।

भुवनेश्वर कुमार ने पत्नी संग मनाई होली

View this post on Instagram

Wish u all a very happy holi 😊

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

प्यार के रंग, होली के संग। भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नुपुर नागर की शादी के बाद यह पहली होली है। भुवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो पोस्ट कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी।

भैय्या और भाभी संग होली के रंग में रंगे दिखे हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा आल राउंडर हार्दिक पांड्या भी होली के रंग में सराबोर दिखे। उन्होने अपने बड़े भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी की ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर सभी भारतीयों को होली की शुभकामनाएं दी है। हम आपको बता दें की हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या भी हार्दिक की तरह भारतीय क्रिकेट टीम में आल राउंडर हैं और उनकी शादी अभी दो महीने पूर्व 27 दिसम्बर 2017 को अपनी कथित मॉडल गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से हुई है।

क्रिकेटर लोकेश राहुल भी हार्दिक और क्रुणाल संग रंगो में सराबोर नज़र आये

View this post on Instagram

Holi 2018! 🎉🍾🤙

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज़ – विकेटकीपर लोकेश राहुल ने भी होली के इस मौके का भरपूर आनंद उठाया। उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है। इस फोटो में राहुल अपने दोस्तों हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या संग रंगों में सराबोर नज़र आये।

राहुल हाल ही में अपने साउथ अफ्रीका दौरे से वापस लौटे हैं। इस दौरान राहुल ने मात्र 2 मैच ही खेले जिसमे उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा। श्रीलंका में होने वाली ‘निदाहास ट्रॉफी’ राहुल के लिए अगली चुनौती होगी।

रोहित शर्मा ने जताया जानवरों के प्रति अपना प्यार

भारत के धाकड़ बल्लेबाज़ और दोहरा शतक बनाने में माहिर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपने सभी फैंस को होली ही ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पालतू कुत्ते की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है की “आइये होली के इस त्यौहार को इंसान और जानवर सभी के लिए खुशियों भरा बनाते हैं”।

वी.वी.एस लक्ष्मण ने सभी को दी होली की शुभकामनाएं

सेहवाग ने पत्नी संग जम कर खेली होली

किंग्स इलेवन पंजाब की टी-शर्ट पहन कर पत्नी के संग होली के रंग में रंगे भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग। उन्होने शायरी के ज़रिये अपने सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है।

भज्जी ने फैंस को दिया प्यार और खुशहाली भरा पैगाम

View this post on Instagram

Happy holi everyone 👌👌☺️

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

बॉलीवुड में छाया रहा सन्नाटा

SRIDEVISource

एक तरफ जहाँ भारतीय क्रिकेटर्स जम कर होली का मजा ले रहे थे वहीं दूसरी ओर महान अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड में होली के रंग फीके नज़र आये। जहाँ हर वर्ष होली के त्यौहार को बड़े धूम धाम से मनाया जाता है वहीं इस साल बॉलीवुड में हर जगह सन्नाटा दिखाई दिया।

sridevi

Source

श्रीदेवी के निधन के बाद सदा मस्ती और रंगों से सराबोर रहने वाला बॉलीवुड बिलकुल बेरंग सा नज़र आया। होली के इस त्यौहार के अवसर पर एक तरफ जहाँ शाहरुख़ खान के बंगले ‘मन्नत’ पर सन्नाटा दिखाई दिया वहीँ दूसरी तरफ आर.के स्टूडियो का नज़ारा भी बेरंग सा दिखा।

सेलिब्रिटीज़ से जुड़े तथ्यों और अपडेट्स के लिए फॉलो करें – buzzhawker.com

 

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन