मनोरंजन

बॉडी में ऋतिक रोशन को टक्कर दे रहे है,टाइगर श्रॉफ, जिम में उठा रहे है 190 किलो वजन

बागी 2  के हिट होने के बाद से ही टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म रैंबो फर्स्ट ब्लड की तैयारी में लग गए है। 1982  में रिलीज़ हुई “फर्स्ट ब्लड” के रीमेक है जिसमे टाइगर श्रॉफ सिल्वेस्टर स्टेलोन के रूप में नजर आएंगे जिसके लिए उन्हें सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह ही बॉडी बनानी है। टाइगर श्रॉफ इसके लिए दिन रात जिम में मेहनत कर रहे है। वैसे तो टाइगर श्रॉफ की बॉडी काफी अच्छी है लेकिन सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह दमदार बॉडी बनाने के लिए उन्हें थोड़ा अधिक पसीना बहाना पड़ रहा है।

ऋतिक रोशन को टक्कर देने का प्लान

photo source:@tigerjackieshroff

परफेक्ट बॉडी के मामले में टाइगर ऋतिक रोशन पीछे छोड़ने का मन बना रहे है। इंस्टाग्राम पर शेयर किये उनके वीडियो में उनकी मेहनत साफ झलक रही है जिसमे वे भारी भरकम डंबल उठाए हुए है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने #Hrithik Vs Tiger लिखा है। टाइगर इंडस्ट्री में  ऋतिक रोशन को अपनी इंस्पिरेशन मानते है और उनके जैसे बनने की ख्वाइश भी रखते है लेकिन जिस तरह से टाइगर मेहमत कर रहे है ऐसा न हो की ऋतिक से आगे निकल जाए वैसे भी टाइगर में अपने आप को फिजिकली फिट रखने के लिए लम्बे वक्त तक मेहनत की है जिसमे डांसिंग और बॉडी बनाने के आलावा मार्सल आर्ट की ट्रेनिंग भी शामिल है।

फॉलो कर रहे है स्ट्रिक्ट डाइट

बॉडी को परफेक्ट लुक देने की लिए वो जिम में पसीना बहाने के साथ साथ ‘बैलेंस डाइट’ भी ले रहे है और स्ट्रिकली फॉलो कर रहे है।

टाइगर श्रॉफ की डेली डाइट में 8  अंडे (ब्रैड , ऑमलेट के साथ) ब्रेकफास्ट में , स्नैक्स में ड्राय फ्रूट्स , ब्राउन राइस चिकन और फिश के साथ उबली हुई सब्जिया लांच में , जिम के बाद प्रोटीन शेक , फिश , हरी फली या ब्रोकली डिनर में।

 

सिगरेट और शराब से बिलकुल दूर

Balanced Diet hai Tiger Shroff ke Best Body Ka raaz

टाइगर श्रॉफ की कि शानदार फिटनेस का राज ये भी है कि वो सिगरेट , शराब से  कोसो दूर रहते है। न ही फिल्मो में वो इन चीजों को हाथ लगाते है और न ही रियल लाइफ में। प्रोफेशन कमिटमेंट की वजह से एक बार जरूर उन्हें सिगरेट के साथ फोटोशूट करवाना पड़ा था। 

 

डांसर या स्पोर्ट्स पर्सन बनना चाहते थे

Dance mein bhi Tiger de rahe hai Hrithik ko takar

फिल्म इंडस्ट्री से तालुक रखने के बाद भी टाइगर का स्पोर्ट और डासिंग में ज्यादा दिलचस्पी रखते है। टाइगर स्पोर्ट्स और डांसिंग में इतने अच्छे थे कि वो एक्टर बनने की जगह स्पोर्ट्स या डांसिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते थे। लेकिन उनकी वर्सटाइल होने की वजह से वो एक्टर बन गए।

 

आमिर खान को भी दे चुके है ट्रेनिंग 

Tiger shroff ne di Aamir ko Body Building Training - Bollywood Samachar

इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान ने भी एक बार टाइगर से ट्रैनिंग ली है दरअसल टाइगर ने फिल्म धूम 3  के वक्त आमिर की बॉडी बनाने में मदद की थी क्योकि डेब्यू करने से पहले टाइगर ने करीब 3  साल तक फ्लैक्सिबिलिटी और मोशन ट्रेनिंग ली है। उनकी ट्रेनिंग नेशनल लेवल की जिमनास्ट जिले सिंह मवई ने कराई थी।  साथ ही साथ उन्होंने मार्सल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है

 

4 साल , 5 फिल्मे , 2 सुपरहिट 1 ब्लॉकबस्टर

Best Body Transformation Bollywood Star

source

टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। उनका जन्म 2 मार्च ,1900 में हुआ था। जब जैकी श्रॉफ के घर बेटा हुआ तब ही सुभाष घई ने उनके घर पहुंचकर ,टाइगर को 101 रुपए हाथ में रखते हुए कहा था – ‘ ये रहा साइनिंग अमाउंट अब तुम्हे बतौर एक्टर में ही लॉन्च करूँगा। जब टाइगर के बॉलीवुड डेब्यू की बात आई तो सुभाष घई को ये मौका नहीं मिला। इसके बाद जैकी श्रॉफ के गहरे मित्र साजिद नाडियावाला की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में उनका डेब्यू हुआ और फिल्म हिट साबित हुई। 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन