सोशल हैप्पनिंग

ढिंचैक पूजा का नया गाना रिलीज़ लेकिन अपने रिस्क पर सुने

ढिंचक पूजा का जब पहेली बार गाना “दारू दारू दारू “आया था तो किसी ने नहीं सोचा था कि लोगो से इतनी नफरत मिलने के बाद कोई नया गाना आएगा लेकिन शायद ढिंचेक पूजा ने लोगो की नफरत को अपनी सबसे बड़ी ताकत बनाकर दो तीन गाने और बना डाले। और  भी ज्यादा बेतुके थे।

लेकिन अगर आपको ढिंचेक पूजा के गाने फिर भी सुनना पसंद है तो आपके लिए खुशखबरी है कि ढिंचेक का नया गाना आ गया है और ये और भी खतरनाक है।

Dhinchak Pooja Swag Mera Style Hai Song Reactions

वायरल, धींचच पूजा ने इससे पहले 2015 से कई पॉप गाने बनाए हैं। जिसमे “स्वेग वाली टोपी” और “दारू दारू” के बाद,  सेल्फी मैंने लेली आज गाना बनाया जो वास्तव में काफी लोकप्रिय हुआ।

 

कान फोड़ देने वाले गाना बनाने के बाद कई लोगो ने ढिंचक पूजा के लिए सोशल मीडिया पर भड़ास निकली लेकिन फिर भी इसे वायरल बना दिया है। उनके गीतों की सुंदरता ही यही है कि न ही केवल ये ऑफ बीट होते है बल्कि गाने के लिरिक्स(बोल) भी दूसरी दुनिया के होते है।

ढिंचैक पूजा के गाने सेल्फी मैंने लेली आज पर 36,371,022 से भी ज्यादा व्यू है।

via GIPHY

वैसे भी हमारे यहाँ जो मजाक उड़वा सकता है वो फेमस भी हो सकता है। बाकि आप खुद ही देख ले।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

विज्ञापन