fbpx
सोशल हैप्पनिंग

एवेंजर्स एंडगेम: नासा ने मार्वल्स फैन के टोनी स्टार्क को बचाने के लिए मांगी गई मदद का कुछ ऐसे दिया जबाब

कभी-कभी, इंटरनेट सचमुच एक अद्भुत जगह बन जाती है और ऐसा ही एक मोमेंट तब बना जब एवेंजर्स मूवी के ट्रेलर एन्ड गेम ने मार्वल्स फैन के चेहरों पर चिंता का लहर बना दी लेकिन एक अच्छे कारन के लिए।

ट्रेलर के एक सीन में टोनी स्टार्क अंतरिक्ष में एक स्पेसशिप में फंसे हुए है और पेपर पोट्स के लिए एक आखरी गुड बाय मैसेज रिकॉर्ड कर रहे  है, कैप्टन अमेरिका रो रहे है और थोर भी हताश और निराश होकर बैठे हुए नजर आ रहे है ।

इतना तो कहा ही जा सकता है कि इस बार हमारे फवोरिट सुपर हीरो मुसीबत में है।

जवाब में, मार्वल के परेशान फैंस ने ट्विटर पर टोनी स्टार्क को बचाने के लिए नासा से मदद मांग रहे हैं।

 

— Raven (@putangayawa) ने लिखा : नासा प्लीज टोनी स्टार्क के लिए एक बचाव टीम भेजें।

— Yara Gomaa (@YaraGomaaCC) ने लिखा : आपको टोनी स्टार्क को बचाना पड़ेगा नासा।

— 砂日の出 (@HinodeSama) ने लिखा ; नासा प्लीज टोनी स्टार्क को बचा लो।

 

मार्वल्स फैंस की एक्सपेक्टेड रिएक्शन का नासा ने एक अनएक्सपेक्टेड रिस्पॉन्स दिया जो की फनी है लेकिन ट्वीट में नासा काफी सीरियस है। 

हे मार्वल, हमने टोनी स्टार्क के बारे में सुना। जैसा कि हम जानते हैं, आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह है एवेंजर्स के मिशन को सुनना जिसमे हमें एक समस्या है।” लेकिन अगर वह संवाद नहीं कर सकता है, तो हम ग्राउंड टीमो को सलाह देंगे कि वो आपके लापता आदमी को ढूंढने के लिए आसमान को स्कैन करने के लिए सभी संसाधनों का उपयोग करें।

LOL !

नासा के इस रिस्पॉन्स ने मार्वल्स फैंस का दिल जीत लिया।कई लोगो ने नासा के इसके लिए शुक्रिया किया।

— Vader Fifí de ocasión (@drmanuelortho) ने लिखा : हे, नासा क्या आप स्टार्क को बचाने के लिए मेरी दोस्त @ टेट्राकेना को वहां ले जा सकते हैं? वह एक प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ है।

 

रिएक्शन ! जब नासा को मार्वल्स से भी ज्यादा अवेंजर्स की चिंता हो।

नासा का हार्डवॉक देखने के बाद।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner, Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas to share and experience the things happening around. blood group "be positive."

विज्ञापन