सोशल हैप्पनिंग

टेस्ट मैच जीतने पर टीम इंडिया को ट्विटर पर बधाई देने में कांग्रेस से हुई गलती, लोगो ने किया ट्रोल

Congress Twitter Handle trolled for mistaken tweet to Team India

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल एक ट्वीट वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जीत के लिए भारतीय टीम को बधाई देने का इरादा से पोस्ट किया गया था लेकिन कुछ ही समय में वो लोगो की हंसी-मजाक का कारण बन गया। कांग्रेस ने भारतीय टीम को भी बधाई तो  जीतने के लिए ही दी थी  लेकिन ट्वीट में एक गलती ने ट्विटर यूजर को राष्ट्रीय पार्टी को ट्रोल करने का मौका दे दिया।

कांग्रेस ने ट्वीट किया , “वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज़ जीत के लिए ‘मैन इन ब्लू” को बधाई”। कांग्रेस का ट्वीट में “मैन इन ब्लू” इस्तेमाल करना लोगो को खल गया क्योकि टीम टेस्ट मैच खेल रही है जिसमे ड्रेस का कलर कोड सफ़ेद होता है नीले रंग की ड्रेस टीम इंडिया वन डे मैचों में पहनती है।

यूजर ने ट्वीट के जवाब में मजेदार कमेंट और मेम पोस्ट करना शुरू कर दिया-

 

कांग्रेस का ये ट्वीट जिसमे टीम इंडिया को मैन इन ब्लू (नीले रंग में खिलाडी) बताते हुए बधाई दी लेकिन जबाब में लोगो ने डॉक्टर से इलाज कराकर और भांग की गोली न खाकर ट्वीट करने की सलाह दे दी।

@neerajforever ने लिखा की 2019 में होने वाले आम चुनाव में कांग्रेस का भी 2-0 का स्कोर होने का इंतजार।

 

@raviauh ने लिखा की अब इन लोगो के एक आंख के डॉक्टर की भी जरुरत है क्योकि INC को चमकदार सफ़ेद भी नीला दिखाई दे रहा है।

 


@omprakashkedia ने लिखा सफ़ेद ड्रेस में भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्ट इंडीज को हराया। अब तैयार हो जाइये जब भगवा रंग पहने व्यकित आम चुनाव में वेस्टन इंडीज(सोनिया गाँधी की तरफ इशारा करते हुए) को हराएगा।

 


@Jena_babu_twts ने लिखा जब आपको पता हो या न हो कि इंडिया खेल रहा है और न ही ये पता हो कि फॉर्मेट कोनसा है और कही से सुन ले की इंडिया ने मैच जीता है तब ये ही होता है।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

विज्ञापन