समाचार

सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही बना दी सड़क , उसके बाद कुत्ते पर रोड रोलर भी चला दिया

हमारे देश में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही आम लोगो के लिए तो मुसीबत बनती ही है लेकिन ये लापरवाही तो जानवरो की जान की भी दुश्मन बन गई है सड़क निर्माण के कार्य के दौरान उत्तरप्रदेश के आगरा से ऐसी ही एक लापरवाही का मामला सामने आया यहां रोड बनाने वाली  कंपनी के कर्मचारियों ने एक सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बना दी. गर्म चारकोल और कंक्रीट की वजह से कुत्ते की मौके पर ही जान चली गई. और तो और कर्मचारियों ने कुत्ते पर कंक्रीट और चारकोल डालने के बाद उस पर रोड रोलर भी चला दिया

Stray Dog Poured With Burning Tar

दरअसल, ताजमहल  से कुछ दूर पर फूल सैयद चौराहे के पास रोड  निर्माण के दौरान कर्मचारी ने चौराहे के पास से सड़क पर कंक्रीट और चारकोल डालना शुरू कर दिया ,चौराहे के एक किनारे पर ही  एक कुत्ता सो रहा था. हैरानी की बात है कि किसी कर्मचारी की उस पर नजर नहीं पड़ी और उन लोगों ने सोते हुए कुत्ते पर ही गर्म चारकोल और कंक्रीट बिछा दिया.

road constructed over sleeping dog

अगले दिन जब सुबह लोग रोड पर निकले तो कुत्ते को सड़क में दबा देख हैरान रह गए. इसके बाद कर्मचारियों को इस  बात की सूचना दी गई. लोगो ने कुत्ते को वहां से निकालकर दफना दिया.

सड़क निर्माण का कार्य आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी द्वारा किया जा रहा है . मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कंपनी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन