ह्यूमर

शख्स ने प्रेमिका से सिर्फ सॉरी बोलने के लिए पुरे शहर में लगाए 300 होर्डिग्स

दुनिया में कई प्रॉफ़ेशन ऐसे है जो कई मायनो में कठिन माने जाते है जिनमे हमेशा नई रणनीतिया बनाना और अपने क्लाइंट का दिल जितने के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता। लेकिन इन सब में अगर सबसे कठिन कोई है तो वो है एक लवर का प्रोफेशन क्योकि अपनी व्यवस्था बनाये रखने के लिए वह वो भी करता है जो दुनिया करती है और वो भी जो दुनिया नहीं करती है। 

हमारे देश में बेचारे लड़के गर्ल फ्रेंड बनाने के लिए क्या नहीं करते और बनने के बाद उन्हें मानाने के लिए क्या क्या नहीं करते। 

आप भी देखे…..

प्यार मे रूठने और मनाने के ऐसे कई किस्से आपने सुने होंगे जिसमे लवर कुछ ऐसा भी कर जाते है जिसकी उम्मीद ज्यादातर लोगो को कम होती है। अभी कुछ समय पहले एक लड़के ने सॉरी बोलने के लिए जामिया मिलिया इस्लामिया की वेबसाइट हैक कर ली थी जिसने काफी चर्चा बटोरी थी (उम्मीद है कि उसका काम हो गया हो)और अब  महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ में एक महाशय ने अपनी  प्रेमिका को मनाने के लिए भी कुछ इसी प्रकार ढिंढोरा पीटा, जिसकी चर्चा इस वक्त महाराष्ट्र में हो रही है।

एक प्रेमी ने अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़  300 से ज्यादा बैनर लगवा दिए जो  बिजली के खंभो से लेकर हर छोटी-बड़ी जगह पर लगाए गए और इन होर्डिंग पर मैसेज में लड़की के नाम के साथ सॉरी लिखा हुआ था और साथ में बने दिल का सिम्बल बता रहा था कि मामला दिल है।

ये भी देखे……

source 

अपने माफीनामे के इस तरीके को अपनाने वाले है निलेश खेडकर जिन्हे जब ये पता चला की उनकी रूठी हुई प्रेमिका मुंबई से पुणे आ रही है तो उन्होंने वाकड़ से लेकर पिंपले सौदागर तक सभी जगह सॉरी लिखकर 300 बैनर लगा दिए क्योकि उन्हें मालूम था कि उनकी प्रेमिका इस रस्ते से गुजरेगी।

इस बैनर की चर्चा पूरे महाराष्ट्र में है अब इसमें कमाल की बात ये है कि इन महाशय के अपने इस अनूठे तरीके से उसकी रूठी हुई प्रेमिका माने या न माने, लेकिन प्यार के इजहार के इस चक्कर ने उसे कानूनी चक्कर में जरूर डाल दिया है क्योकि इस शख्स ने अपने इस काम में पुलिस प्रशासन से झूठ बोल कर उन्हें गुमराह किया।  उसने पुलिस से कहा कि ये बैनर एक शॉर्ट फिल्म के लिए लगवाए जा रहे है। अब पुलिस प्रशासन अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है इसलिए इस प्रेमी युवक पर कार्रवाई करने के बारे मे सोच रहा है।

और ये भी देखे…..

source

निलेश का कहना है कि उसने ये सब सिर्फ अपनी प्रेमिका को मानाने के लिए किया है और उसने गुजारिश भी की है कि पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई न करे, हालांकि निलेश का ये भी कहना है कि अगर उसे प्रेमिका के चक्कर में उसे जेल जानी पडे  तो वह इसके लिए भी तैयार है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी निलेश ने अपने दोस्त शिंदे की मदद से शहर में होर्डिंग्स लगवाए थे। विलास के मुताबिक, ‘निलेश खेदकर का पिछले दिनों अपनी प्रेमिका से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह सुलह करना चाहता था। शनिवार को लड़की मुंबई से पुणे आ रही थी और उसे इसी सड़क से गुजरना था। इसीलिए माफी मांगने के लिए इलाके में होर्डिंग्स लगवाए।

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन