ह्यूमर

ज़ू में शादी करने पहुंचे इस जोड़े को देखकर रिएक्शन देते भालू की फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल

Hilarious Reactions from Animals in front of Humans

इस जोड़े ने मिनेसोटा चिड़ियाघर में शादी करने का फैसला किया जो कुछ शानदार वेडिंग फोटोज के साथ संपन्न हुआ , जिसमें एक रूसी ग्रीजी भालू द्वारा दिया गया गेहेराई और आश्चर्य से भरा रिएक्शन।

Chris and Kristy Photography द्वारा ली गई ये फोटो तब वायरल हो गई जब इसे लोगो ने भालू भड़की हुई भावना बताया, फोटो देखकर ऐसा लग रहा है मानो सामने होने वाली गतिविधियों से पूरी तरह बाक़िफ़ है और पूरी तरह से उस माहौल से जुड़ा हुआ लग रहा है।

image credits: Chris and Kristy Photography / Caters

ये समय इन जानवरो के लिए आमतौर पर खाने का समय होता है जिस वजह से ज़ू के अंदर घूमने की अनुमति नहीं दी जाती है फिर भी जोड़े ने अपने इस पल को यादगार बनाने और इस बात का आश्वासन देते हुए की उनकी वजह से इन जानवरो को कोई परेशानी नहीं होगी , परमिशन ले ली  खास बात यह है कि इतने सारे जानवरो में सिर्फ एक रूसी ग्रीजी भालू उन्हें ‘आशीर्वाद’ देने आया ”

लेकिन दूल्हे की शक्ल देखने और दुल्हन की खूबसूरती देखते के बाद भालू इस शादी से खास खुश नहीं था (किंग कोंग फिल्म की लव स्टोरी की याद दिलाते हुए). इसलिए उसने शादी की रस्म करते दौरान खींची गई फोटो में कुछ ऐसे रिएक्शन देना शुरू कर दिए।

image credits: Chris and Kristy Photography / Caters

 

image credits: Chris and Kristy Photography / Caters
ऐसे ही कुछ और पिक्चर परफेक्ट मोमेंट जब रिश्तेदार न होने के बाद भी ये जानवर बिन बुलाए मेहमान की तरह शामिल हो गए और इनके पोज़ चिढ़ाने के अंदाज में है।

source 

source 

source 

source

source

source 

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

विज्ञापन