सोशल हैप्पनिंग

बाबा रामदेव ने ट्विटर पर शेयर की भारी डिस्काउंट के साथ पतंजलि की ‘स्वदेशी जीन्स-टीशर्ट’ , लोगो ने किया ट्रोल

बाबा राम देव कब बाबा रहते रहते बिज़नेस मन कहलाने लग गए किसी को पता नहीं चला और समय रहते उन्होने पंतजलि का साम्राज्य खड़ा कर लिया। लोग पंतजलि के प्रोडक्ट का अक्सर मजाक उड़ाते है फिर भी आश्चर्य कि बात है कि पतंजलि के प्रोडक्ट मार्किट में दम से बीचते है और पतंजलि लगातार ग्रो करती जा रही है लोग अनुमान ही लगाते है कि पंतजलि का अगला प्रोडक्ट ये हो सकता है और कुछ ही समय में  पतंजलि का वो प्रोडक्ट में मार्किट में आ जाता है।

हाल ही में जब बाबा रामदेव ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पतंजलि की  “स्वदेशी जीन्स और टीशर्ट” खरीदने एक लिए लोगो से खरीदने के लिए कहा।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ; “चलिए अब स्वदेशी गौरव पहनते है, इस फेस्टिवल सीजन ने पाए तीन पतंजलि परिधान प्रोडक्ट(1 जीन्स और 2 टीशर्ट) 7000 तक कि कीमत वाले कपडे सिर्फ 1100 से रुपए में। मल्टी-नेशनल कंपनियों की लूट को रोकने के लिए हमारे स्वदेशी मूवमेंट से जुड़े।”

तो लोगो को सबसे ज्यादा बाबा के 7000 हजार रुपए की कीमत वाले कपड़ो की बात बुरी लग गई।

बाबा रामदेव के अकाउंट से किया गया ट्वीट :-

बस बाबा के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर उखड गए। कुछ लोगो को जीन्स/टीशर्ट के डिस्काउंट का लॉजिक बुरा लगा तो किसी ने इसे बाबा के जीन्स वाले बयान से जोड़ना शुरू कर दिया।

 

— Lalit (@justlalit) ने लिखा ; स्वदेशी भूल जाइये , जब कोई 7000 के कपडे 1100 में बेचता है तो या तो व्यक्ति बेवकूफ है या फिर उन कपड़ो की असली कीमत बहुत ही कम है।

— Ladoo Lal (@ladoo_lal ने लिखा ; ये तो बहुत ही सस्ता है कृपा करके स्वदेशी के नाम पर लोगो को बेवकूफ मत बनायो।

— Angry Bhakt (@angrybhakt) ने लिखा ; पहले ये बताइये कि अपने इन कपड़ो का दाम 7000 किस हिसाब से कैलकुलेट किया।

— जीजा जी ग़ाज़ियाबाद वाले (@orbitministry) ने लिखा ; मैं गारमेंट फिल्ड में काम करता हूँ और इस प्रकार की टीशर्ट को बनांने में P. K. निट फैब्रिक रिब का इस्तेमाल किया जाता है जिसकी कीमत 145 होती है ज्यादा से ज्यादा मार्जिन जोड़ने के बाद भी कीमत 300 होती है। 7000 बताकर चू***या बनाना बंद करे बाबा।

— #SherDilKejriwal (@anisaz9_basit); ने व्यंग लिखते हुए बाबा रामदेव पर तंज कसा, उन्होंने लिखा कि बाबाजी जीन्स लॉच कर रहे है कुछ साल पहले बाबाजी जीन्स पहने के खिलाफ थे लेकिन अब सब पैसे का खेल है।

— BhuYan (@nbhuyan9) ने लिखा ; बहुत बढ़िया ! अब हमारे जहाँ कि महिलाये भी संस्कारी जीन्स पहन सकती है।

— Najam 💞 (@TheSNFD) ने लिखा ; बाबा जी कृपया समझाएंगे कि 1 जीन्स और 2 टीशर्ट की कॉस्ट 7000 कैसे हो सकती है। खास बात तो यहाँ है आपके इन कपड़ो की कीमत Tommy Hilfiger(अमेरिकन लक्जरी क्लोथिंग ब्रांड) के एक सिंगल हैंडली से भी ज्यादा है।

— Harsh Chhaya (@harshchhaya) ने लिखा ; एक जीन्स दो टीशर्ट 7000 हजार रुपए। ..स्वदेशी गौरव की वजाए स्वदेशी लूट ज्यादा सही है।

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

विज्ञापन