सोशल हैप्पनिंग

अमीषा पटेल की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल, लोगो ने किया ट्रोल

amisha patel latest photoshoot - slut shaming by social media

Source

साल 2000 में आई सुपरहिट फिल्म ‘कहों न प्यार है’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं। अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से किया, फिर सन 2000 में राकेश रोशन ने अपनी फिल्म ‘कहों न प्यार है’ में बतौर अभिनेत्री उन्हे कास्ट किया था। हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ हॉट फोटोज़ पोस्ट कर सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ा दिया है।

AMEESHA-PATEL

Source

अमीषा पटेल की पानी में खिंची गई यह फोटोज़ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। अमीषा ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी सबसे यादगार फिल्मों में से एक फिल्म ‘ग़दर – एक प्रेम कथा’ है जिसमे अमीषा और अभिनेता सनी देओल मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। अमीषा पटेल की इस साल 2 फिल्में ‘देसी मैजिक’ और ‘भैया जी सुपर हिट’ आने पर है। आइये अब हम आपको दिखाते हैं अमीषा पटेल की वो हॉट फोटोज़ जो इंटरनेट पर हो रहीं हैं वायरल।

ameesha-patel

Source

अमीषा पटेल ने यह हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है जिसे देखते ही कुछ लोगों ने इनकी सुन्दरता और हॉट अंदाज की जम कर तारीफ़ की वहीं कुछ लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ameesha-patel

Source

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री होने के बावजूद भी अमीषा पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक सिर्फ 7 लाख के आस पास ही फॉलोवर्स हैं लेकिन फिर भी इनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है।

ameesha-patel

Source

कुछ लोगों का मानना है की अमीषा का यह फोटोशूट उनकी आने वाली फिल्म के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट है और इन फोटोज़ के ज़रिये अमीषा सब का ध्यान अपनी ओर केंद्रित करना चाहती हैं।

ameesha-patel

Source

अमीषा काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन इस साल 2018 में उनकी दो फ़िल्में ‘देसी मैजिक’ और ‘भैय्याजी सुपरहिट’ आने को हैं। अब देखना यह होगा की अमीषा पटेल की यह कमबैक मूवीज बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं?

ameesha-patel

Source

‘देसी मैजिक’ में डबल रोल में नज़र आएंगी अमीषा

AMEESHA-PATEL

Source

‘देसी मैजिक’ अमीषा पटेल की सन 2018 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अमीषा दोहरे किरदार में नज़र आएंगी और उनके विपरीत एक्टर ज़ायेद खान और साहिल श्रॉफ भी दिखेंगे।

‘भैय्याजी सुपरहिट’ में नज़र आएंगे अमीषा और सनी देओल

ameesha-patel

Source

‘भैय्याजी सुपरहिट’ अमीषा की साल 2018 में रिलीज़ होने वाली दूसरी फिल्म होगी। ये एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है जिसमे अमीषा के विपरीत अभिनेता सनी देओल होंगे। प्रीती ज़िंटा, अरशद वारसी, मीरा चोपड़ा, एवलीन शर्मा, श्रेयस तलपड़े, मिथुन चक्रबोर्ती इस फिल्म के अन्य स्टार कास्ट हैं।

बॉलीवुड से जुड़े अन्य तथ्यों और अपडेट्स के लिए फॉलो करें – buzzhawker.com

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन