सोशल हैप्पनिंग

सेल्फी लेने वाले का मोबाइल हाथ मारकर तोड़ने पर तमिल एक्टर शिवकुमार की हुए ट्विटर पर किरकिरी लोगो ने पोस्ट किये मेमे

Tamil Actor Sivakumar Selfie Twitter Troll

सेल्फी लेना आजकल आम बात है लोग जहा तहा एक दूसरे के साथ सेल्फी लेते नजर आते है लोगो के सेल्फी लेने का बुखार भी इस कदर है कि लोग सेलिब्रिटीज से ऑटोग्राफ की जगह सेल्फी की डिमांड कर बैठते है ऐसे में सेलेब्रिटीज को मीडिया के कैमरे के साथ साथ अब सेल्फी लेने वालो के कैमरा का भी सामना करना पड़ता है लेकिन तमिल एक्टर शिवकुमार की तब किरकिरी हो गई जब उन्हें एक प्रशंसक का सेल्फी लेना बिलकुल नहीं भाया और उन्होंने सेल्फी लेने वाले के स्मार्ट फोन पर हाथ मारकर दूर कर दिया।

ये पूरा दृश्य एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गया और कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। कुछ लोगो ने सिर्फ प्रशंसक का पक्ष रखते हुए शिवकुमार की आलोचना शुरू कर दी और उन्हें घमंडी कहना शुरू कर दिया वही कुछ लोगो ने इस मौके को मजाक में बदल दिया और मेमे मेकर को एक मुद्दा मिल गया अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए और कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर मजेदार मेमे पोस्ट होना शुरू हो गए।

देखे वीडियो :

वीडियो में शिवकुमार के व्यव्हार की लोगो ने कड़ी आलोचना की।

— sriram krishnakumar (@sriramkishi) ने लिखा ; वीडियो में साफ दिख रहा है कि सेल्फी लेने वाला व्यक्ति शिवकुमार से एक निश्चित दूरी बनाए हुए है साथ वो शिवकुमार के रास्ते में भी नहीं आ रहा है। शिवकुमार ने जरूरत से ज्यादा ऐटिटूड दिखया।

— Aju Karthick (@aju_karthick) ने लिखा; सेल्फी लेना क्राइम नहीं है। 1000 लोगो के सामने इस तरह गुस्सा दिखाना शर्मनाक है। 

— Kolly cafe (@KollyCafe) ने लिखा; शिवकुमार जैसे एक्टर से इस प्रकार के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी।

— Ramya (@aymar_99) ने लिखा; अब कौन आपसे कभी कोई सेल्फी खींचने के लिए पूछेगा। आप शब्दों के साथ अदब से भी मना कर सकते थे।

कुछ लोगो ने कहा कि रजनीकांत और चिन्ना जैसे बड़े एक्टर भी ऐसा व्यवहार नहीं करते जैसा शिव कुमार ने किया है।

— MADDY MEMES (@Manoj20205667) ने लिखा; एक पिता को अपने बच्चे से कम से कम कुछ सीखना चाहिए।

बताते चले कि शिवकुमार साउथ के फेमस सुपर स्टार सूर्या के पिता है।

माहौल ठंडा करने के लिए लोगो ने मेमे पोस्ट करना शुरू कर दिए –

Pic 1 : वो आदमी !

Pic 2 : शिवकुमार

Pic 1 : 2.0 अक्षय कुमार !

Pic 2 :2.0 शिवकुमार !

🕉️Proefx♍ (@vfxaholic) ने लिखा ; 2.0 में अक्षय कुमार का करैक्टर शिवकुमार से प्रेरित है।

— Cupid Meme (@Cupid_Meme) ने लिखा; मेरे रिएक्शन जब मेरा दोस्त लड़कियों के साथ सेल्फी ले रहा होता है।

हालाँकि पुरे मांजरे के बाद शिवकुमार ने इंटरव्यू और ट्विटर पर एक स्टेटमेंट पोस्ट करते हुए  इस बारे में सफाई देते हुए कहा-

जब मैं अपनी गाड़ी से उतरे तब ही 20-25 लोगो मेरे साथ मौजूद वोलेंटियर और गार्ड के साथ धक्कामुक्की कर सेल्फी लेने लग गए थे जो मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा ।

मैं कभी भी पब्लिक प्लेस पर सेल्फी क्लिक करने में नहीं हिचकिचाता लेकिन सेल्फी लेना या न लेना किसी व्यकित की अपनी इक्छा पर निर्भर करता है आप बिना किसी से पूछे या उसकी मर्जी के सेल्फी कैसे ले सकते है और आप किसी को पब्लिक प्रॉपर्टी समझकर कुछ भी नहीं कर सकते। एक सेलिब्रिटी की भी अपनी एक प्राइवसी होती है जिसका ख्याल लोगो को रखना चाहिए।

कई यूजर ने शिवकुमार की इस बात समर्थन भी किया –

— Arunkumar (@arunananth) ने लिखा; पब्लिक इस तरह से सेल्फी न लेने के शिवकुमार की बात का में समर्थन करता हूँ। बस शिवकुमार को उस व्यक्ति को सेल्फी न लेने के लिए एक बार जरूर कहना चाहिए था क्योकि सेलिब्रिटी के तौर पर पब्लिक में आपका ऐसा व्यवहार कतई स्वीकार्य नहीं है।

— Jagatheesan (@Jagatheesan_P) ने लिखा ; बिना परमिशन के सेल्फी लेना गलत है। लेकिन इसके लिए उस व्यक्ति का मोबाइल तोड़ने की जरुरत नहीं थी।

— Dinnu (@Dinnu2421) ने लिखा; क्या उस व्यक्ति को सेल्फी लेने से पहले शिवकुमार की परमिशन नहीं लेनी चाहिए थी।

 

 

About the author

Neelesh

Neelesh

Movie and Tech lover. Inspired and Hardcore Learner Content Producer, Love to write and create. Unlocking thoughts and Ideas, share and experience the things happened around. Speak less that way write.

विज्ञापन