fbpx
फैशन सेलेब्रेटी

10 इंडियन सेलेब्रिटी जिन फैशन ब्रांडस के है मालिक उनमे से ज्यादातर आप कर सकते है अफोर्ट

फैशन के मामले में इंडियन सेलिब्रिटीज हमेशा प्रभावित करते है उनका ड्रेसिंग का तरीका और फैशन सेंस उनके कई हाइलाइट्स में से एक है जो प्रशंसकों को उनकी ओर आकर्षित करता हैं। 

ज्यादातर सेलिब्रिटी अपने लिए डिज़ाइनर और मेहेंगे कपडे चुनते है जिन्हे फॉलो कर पाना उनके फैंस के लिए लगभग असंभव हो जाता है लेकिन बदलते ट्रेंड के साथ वो सभी चीज़े हो पा रही है जो असंभव थी।

कई सेलिब्रिटी ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फैशन चैन लॉन्च किये है जो अफोर्डेबल होने के साथ साथ काफी फैशनेबल भी हैं। एक नज़र डालते है ऐसे ही सेलिब्रिटी फैशन ब्रांड पर।

बीइंग ह्यूमन (सलमान खान)

सलमान खान की फ्रेंचाइजी, बीइंग ह्यूमन सबसे लोकप्रिय ब्रांड में से एक है, जो वर्तमान में भारतीय बाजार पर अच्छी खासी पेठ बनाये हुए है। एक ब्रांड के साथ साथ बीइंग ह्यूमन चेरिटेबल ट्रस्ट भी है। बीइंग ह्यूमन के ज्यादातर प्रोडक्ट सलमान खान के स्टाइलिंग को दर्शाते हैं। यह ब्रांड दोनों क्लोथिंग स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है जो की अपनी क्वालिटी और स्टाइल के लिए जाना जाता है।

यूवीकेन (युवराज सिंह)

युवराज सिंह ने भी हाल ही में चेरिटेबल ट्रस्ट फाउंडेशन के तौर पर अपने ब्रांड यूवीकैन नाम से क्लोथिंग और विशेषकर स्पोर्ट्स क्लोथिंग लॉच किया था जिससे होने वाली कमाई को वो कैंसर से पीड़ित लोगो के लिए मुफ्त इलाज के लिए इस्तेमाल करते है वो खुद कैंसर से जूझ चुके है इसलिए वे ऐसी इनिशिएटिव के लिए आगे आये।

वन 8 (विराट कोहली)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में प्यूमा के सहयोग से अपने फैशन ब्रांड ONE 8 को लॉन्च किया। इसमें वर्तमान में स्पोर्ट्स वियर, फैशनेबल क्लोथिंग और फुटवियर शामिल हैं। यह ऑनलाइन और ब्रांड आउटलेट दोनों पर उपलब्ध है।

नश (अनुष्का शर्मा)

अनुष्का को टीनएजर्स के बीच फैशन आइकन के रूप में जाना जाता है। राइट ! उनके लुक के साथ साथ उनके कम्फर्टेबल और स्टाइलिश ड्रेसिंग करने के तरीके से भी वो फैशन के मामले में भी कई हीरोइन से आगे है। 

shopper stop के सहयोग से उन्होंने खुद की क्लोथिंग चैन ‘नश’ शुरू की है। नश ब्राइट एथनिक्स और वेस्टर्न ऑउटफिट्स, अक्सेसरीज़ और फुटवियर में डील करती है । अन्य सेलेब ब्रांडों की तुलना में, नश थोड़ा महंगा है, लेकिन गुणवत्ता और स्टाइल के मामले में ये किसी भी ब्रांड से अलग है। 

एच आर एक्स (ह्रितिक रोशन)

ह्रितिक रोशन द्वारा शुरू किया एक खास फैशन ब्रांड, एचआरएक्स वर्तमान में भारतीय बाजार में मौजूद सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक है जो सभी प्रकार के वीयरेबल और स्पोर्ट्स अक्सेसरीज़ पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपलब्ध कराता है।

ऑल अबाउट यू (दीपिका पादुकोण)

इंडियन फैशन दिवा, दीपिका पादुकोण ने मिंत्रा और फ्रेंच डिजाइनर कंपनी कार्टिन के सहयोग से अपना खुद का फैशन ब्रांड ‘ऑल अबाउट यू ‘ लांच किया है। ये ब्रांड अफोर्डेबल प्राइस में वीयरेबल और अक्सेसरीज़ का भंडार है। इसमें वो डिज़ाइनर ड्रेसेस भी शामिल है जो  दीपिका ने अपनी फिल्मों में और रैंप वाक पर पहने थे।

रहेज़न (सोनम और रिद्धिमा कपूर)

सोनम कपूर भारतीय सिनेमा में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है, और अक्सर अपने शानदार ड्रेस-अप के साथ फंक्शन और रेड कारपेट पर फैशन के नए रूल बनाती है। उन्होंने हाल ही में shopper stop pvt.ltd की स्पोंसरशिप के द्वारा अपना खुद का फैशन ब्रांड ‘रेसॉन’ शुरू किया जो रिया कपूर और सोनम कपूर का फैशन सेंस आईडिया पर आधारित है , रेसॉन किफायती दरों पर ग्लैमरस क्लोथिंग के लिए जाना जाता है।

ट्रंक लेबल (बिपाशा बासु)

बॉलीवुड की एक और फैशन दीवा और फिटनेस फ्रीक बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी क्लोथिंग चैन लॉन्च की, द ट्रंक लेबल, जो कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से डील करता है। ट्रक लेबल महिलाओं के लिए एक विशेष क्लोथिंग चैन है, जो एथनिक और वेस्टर्न दोनों प्रकार के क्लोथिंग बेहतरीन डिज़ाइन और परफेक्ट ऑउटफिट उपलब्ध करता है। 

ट्रू ब्लू (सचिन तेंदुलकर)

अरविंद फैशन ब्रांड के सहयोग से सचिन तेंदुलकर द्वारा लॉन्च किया गया , यह ब्रांड आपको आराम, स्टाइल शेड और के साथ कपडे उपलब्ध कराता है । बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती क्लोथिंग में से एक, ट्रू ब्लू पुरुषों के लिए बेहतरीन गुणवत्ता वाले कपडे उपलब्ध कराता है ।

शाहिद कपूर (स्कल्ट)

शाहिद कपूर ने अबोफ के सहयोग से अक्टूबर 2016 में अपनी खुद की शॉपिंग लाइन शुरू की थी। तब से, स्कल्ट कई प्रकार के इनोवेटिव डिज़ाइन के साथ भारतीय और पश्चिमी दोनों प्रकार की फैशन सेंस के साथ मार्किट में नए नए ऑउटफिट्स लॉन्च किये है। Skult विशेष तौर पर फ्री स्टाइलिंग और कम्फर्टेबले क्लोथिंग के लिए है। 

इसमें से कोनसा आपका फवोरिट है या इनमे से कोई ऐसा ब्रांड है जो आप पहले से ही पहन रहे है। 

विज्ञापन